Advertisment

Venkatesh Iyer : KKR को ट्रॉफी जिताने के बाद वेंकटेश अय्यर ने रचाई शादी, वेडिंग फोटो वायरल

Venkatesh Iyer : कोलकाता नाइट राइडर्स के स्टार बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर शादी के बंधन में बंध गए हैं. उन्होंने पिछले साल नवंबर में सगाई की थी और अब उनकी शादी की तस्वीर सामने आई है.

author-image
Sonam Gupta
एडिट
New Update
iyer marriage

iyer marriage( Photo Credit : Social Media)

Venkatesh Iyer : कोलकाता नाइट राइडर्स के स्टार बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर की शादी की खबरें सामने आ रही हैं. भले ही वेंकटेश अय्यर ने अब तक अपनी शादी की खबर ना दी हो, लेकिन फोटो सामने आई है, जो इस बात का प्रमाण दे रही है कि ये खिलाड़ी शादी के बंधन में बंध गया है. आपको बता दें, आईपीएल 2024 में कोलकाता नाइट राइडर्स को ट्रॉफी जिताने में वेंकटेश अय्यर ने अहम भूमिका निभाई थी और अब वह अपनी निजी जिंदगी में भी एक कदम आगे बढ़ा चुके हैं.

Advertisment

Venkatesh Iyer की हुई शादी

पिछले महीने खिताबी जीत दर्ज करने वाली कोलकाता नाइट राइडर्स के स्टार बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर अब शादी के बंधन में बंध चुके हैं. दरअसल, एक फोटो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वेंकटेश अय्यर और उनकी वाइफ श्रुति रघुनाथन नजर आ रही हैं. दोनों अपने ट्रेडिशनल ड्रेस में हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Venkatesh R Iyer (@venky_iyer)

जहां, श्रुति ने साड़ी पहनी हुई है वहीं, वेंकटेश ने धोती में दिख रहे हैं. आस-पास काफी भीड़ है. इस फोटो के कमेंट बॉक्स में फैंस भर-भर के अय्यर को शादी की बधाई देते नजर आ रहे हैं. नवंबर महीने में वेंकटेश और श्रुति की सगाई हुई थी और अब 6 महीनों बाद दोनों ने शादी के सात फेरे ले लिए हैं. 

क्या करती हैं वाइफ श्रुति रघुनाथन?

वेंकटेश अय्यर और श्रुति रघुनाथन ने नवंबर 2023 में सगाई की थी और अब दोनों की शादी हो चुकी है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो श्रुति रघुनाथन ने पीएसजी कॉलेज ऑफ आर्ट्स एंड साइंस से बीकॉम किया है. इसके बाद उन्होंने NFTI इंडिया से फैशन मैनेजमेंट में मास्टर डिग्री ली. रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के मुताबिक मौजूदा वक्त में श्रुति बेंगलुरु में लाइफस्टाइल इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड में काम कर रही हैं. हालांकि, सोशल मीडिया या फिर किसी भी जगह पर वेंकटेश और श्रुति की लव स्टोरी से जुड़ी कोई जानकारी नहीं है.

कैसा रहा है वेंकटेश अय्यर का करियर?

वेंकटेश अय्यर ने IPL 2024 में कोलकाता नाइट राइडर्स को ट्रॉफी जिताने में अहम भूमिका निभाई थी. उन्होंने 26 गेंदों पर नाबाद 52 रन की पारी खेली. उन्होंने अपनी पारी में 4 चौके और 3 छक्के लगाए थे. फाइनल मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर कोलकाता ने तीसरी बार ट्रॉफी जीती. वेंकटेश अय्यर के आईपीएल करियर की बात करें, तो उन्होंने आईपीएल में अब तक 50 मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने 137.13 की स्ट्राइक रेट और 31.57 के औसत से 1326 रन बना हैं. इस दौरान उनके बल्ले से एक शतक और 11 अर्धशतक निकले हैं. 

ये भी पढ़ें : T20 World Cup Winners List : 2007 से अब तक खेले जा चुके हैं 8 T20 वर्ल्ड कप, जानें किस टीम ने कब जीती ट्रॉफी?

Advertisment

Source : Sports Desk

Venkatesh Iyer Wife name kolkata-knight-riders cricket sports news in hindi Venkatesh Iyer Wife Venkatesh Iyer Married IPL 2024 shruti raghunathan Venkatesh Iyer cricket news in hindi Indian Cricket team
Advertisment
Advertisment