Advertisment

Krunal Pandya : दूसरी बार पापा बने क्रुणाल पांड्या, पोस्ट कर बताया क्या रखा है बेटे का नाम

Krunal Pandya : लखनऊ सुपर जायंट्स के स्टार ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या दूसरी बार पिता बने हैं. उनकी पत्नी पंखुड़ी ने बेटे को जन्म दिया है, जिसका इस जोड़े ने बहुत ही खूबसूरत नाम रखा है.

author-image
Sonam Gupta
एडिट
New Update
krunal pandya welcomes second baby boy share photos and name is vayu

krunal pandya welcomes second baby boy share photos and name is vayu( Photo Credit : Social Media)

Krunal Pandya : लखनऊ सुपर जायंट्स के स्टार ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या के घर में एक बार फिर किलकारी गूंजी है. उनकी पत्नी पंखुड़ी ने बेटे को जन्म दिया है और क्रुणाल दूसरी बार पापा बने हैं. क्रुणाल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए पोस्ट शेयर किया और बताया कि उन्होंने अपने बेटे का नाम वायु रखा है. साथ ही उन्होंने बेटे के जन्म की तारीख बताई कि 21 अप्रैल को उसका जन्म हुआ है. 

Advertisment

बेटे का नाम रखा है वायु

लखनऊ सुपर जांयट्स के ऑलराउंडर खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर किया. इसमें उन्होंने अपने बेटे का नाम और तारीख बताई है. पोस्ट के अनुसार, 22 अप्रैल को बेटे का जन्म हुआ है, जिसका नाम उन्होंने वायु क्रुणाल पांड्या रखा है. इससे पहले क्रुणाल और पंखुड़ी का एक और बेटा है, जिसका नाम कवीर है. उसका जन्म 24 जुलाई 2022 को हुआ था. बताते चलें, क्रुणाल पांड्या और पंखुड़ी ने 2017 में शादी रचाई थी. 

Advertisment

आपको बता दें, कुणाल पांड्या और पंखुड़ी शर्मा की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. दोनों पहली बार आईपीएल के दौरान ही मिले थे. जब दोनों की मुलाकात एक म्यूचुअल दोस्त के जरिए हुई थी. धीरे-धीरे कुणाल का पंखुड़ी की सादगी पर दिल आ गया और ​ये दोस्ती देखते ही देखते प्यार में बदल गई. दोनों ने एक-दूसरे को काफी वक्त तक डेट किया और फिर 2017 में इस जोड़े ने शादी रचा ली.

लखनऊ के लिए आईपीएल में खेल रहे हैं क्रुणाल पांड्या

आईपीएल का 17वां सीजन खेला जा रहा है, जिसमें क्रुणाल पांड्या लखनऊ सुपर जायंट्स की ओर से खेलते नजर आ रहे हैं. क्रुणाल ने अब तक 8 मुकाबले खेले हैं, जिसमें 58 रन बनाए हैं और 5 विकेट लिए हैं. उनकी टीम LSG इस सीजन अब तक 8 मैच खेल चुकी है, जिसमें से 5 मैच जीते हैं और 3 मैचों में हार का सामना किया है. इस तरह टीम अंक तालिका में टॉप-4 में बनी हुई है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें : KKR vs PBKS Dream11 Prediction : कोलकाता और पंजाब के इन खिलाड़ियों को चुनकर बनाएं अपनी ड्रीम11 टीम

Source : Sports Desk

क्रुणाल पांड्या पंखुरी Krunal Pandya father Krunal Pandya second son IPL 2024 Krunal Pandya cricket news in hindi sports news in hindi ipl 2021 ipl auction क्रुणाल पांड्या हिंदी न्यूज
Advertisment
Advertisment