Advertisment

IPL 2023 : कुलदीप का जादू फिर चलेगा आईपीएल में, मौजूदा सीरीज में हो गया पक्का

Kuldeep IPL 2023 : भारतीय टीम इस समय बांग्लादेश के साथ दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रही है.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
kuldeep yadav in ipl 2023 mini auction updates

kuldeep yadav in ipl 2023 mini auction updates( Photo Credit : Twitter)

Kuldeep IPL 2023 : भारतीय टीम इस समय बांग्लादेश के साथ दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रही है. जिसका पहला मैच खेला जा रहा है. इस मैच में टीम ने शानदार प्रदर्शन किया है .लेकिन अगर वहीं कुलदीप यादव की बात करें तो क्या ही कहने. कुलदीप यादव ने सभी को हैरान कर दिया और दिखा दिया कि अभी भी वो दम इस खिलाड़ी के अंदर बचा हुआ है. कुलदीप यादव ने पहले टेस्ट मैच में शानदार गेंदबाजी की और बांग्लादेश के बल्लेबाजों को नचा कर रख दिया.

Advertisment

यह भी पढ़ें: IPL 2023 : बुमराह दिलाएंगे मुंबई इंडियंस को इस साल आईपीएल खिताब, वजह है ये...

कुलदीप ने पहले टेस्ट मैच में मचाई धूम

कुलदीप ने पहले टेस्ट मैच की बांग्लादेश की पहली पारी में 5 विकेट अपने नाम किए. जहां पिच बल्लेबाजों को मदद कर रही है, वहीं कुलदीप यादव अपनी गेंदबाजी से धूम मचा रहे हैं. यह सब हुआ है मिनी ऑक्शन से पहले. अब ऐसे में सभी की नजर कुलदीप यादव पर जा टिकी है कि मिनी ऑक्शन में कौन सी टीम को अपने साथ जोड़ने में सफल हो पाती है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: IPL 2023 : ऑक्शन में ये तीन खिलाड़ी निपटेंगे सस्ते में, कोई नहीं देगा भाव!

आईपीएल की राह आसान हुई

इतना तो पक्का है कि कुलदीप यादव ने ऐसा प्रदर्शन करके अपने लिए आईपीएल की राह आसान बना ली है. और सभी को यह मैसेज भेज दिया है कि आईपीएल में भी कुलदीप नाम की धूम मचने वाली है. इस बार वैसे भी आईपीएल अपने पुराने रंग में है. एक मैच अपने मैदान पर और एक मैच विपक्षी के मैदान पर खेला जाएगा. तो इसलिए स्पिनर्स का रोल इस आईपीएल में अहम होने जा रहा है. आईपीएल 2023 के लिए दिसंबर के आखिरी हफ्ते में मिनी ऑक्शन (IPL Mini Auction 2023) होना है. और उसके लिए सभी टीमों ने अपनी तैयारियां पूरी कर ली है. जो टीमें अभी तक आईपीएल का खिताब अपने नाम नहीं कर पाई हैं, ऐसे में उनकी पूरी कोशिश होगी कि इस सीजन इस कमी को पूरा किया जाए. इस लिस्ट में लखनऊ के साथ दिल्ली, पंजाब जैसी बड़ी टीमें शामिल हैं. 

Advertisment

indian premier league records indian premier league mini auction kochi Indian premier league all records indian premier league 2023 indian premier league schedule indian premier league indian premier league 2023 auction IPL 2023 Indian Premier League 2023
Advertisment
Advertisment