Advertisment

MS Dhoni : वोट डालने मतदान केंद्र पहुंचे धोनी, तो उनके दीवानों ने किया अजब कारनामा, Video वायरल

MS Dhoni : पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी 25 मई को वोट डालने मतदान केंद्र पहुंचे. जहां, उनकी एक झलक के लिए भीड़ उमड़ पड़ी...

Advertisment
author-image
Sonam Gupta
New Update
MS DHONI

MS Dhoni( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

MS Dhoni : पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपने घर रांची लौट चुके हैं. शनिवार को उन्होंने रांची में लोकसभा चुनाव में वोट डाला. भारत में लोकसभा चुनाव के चौथे चरण की वोटिंग हुई. आम जनता के साथ-साथ तमम हस्तियों ने भी अपनी जिम्मेदारी निभाते हुए वोटिंग की. इसी बीच रांची में पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने भी अपने परिवार के साथ अपना वोट डाला. अब माही बाहर निकलें और फैंस उन्हें देखने ना पहुंचे, ऐसा तो हो नहीं सकता. ऐसे में जब धोनी मतदान केंद्र पहुंचे, तो वहां फैंस का जमावड़ा लग गया. 

Advertisment

परिवार संग धोनी ने दिया वोट

महेंद्र सिंह धोनी ने 6वें चरण में मतदान किया. वह अपने परिवार सहित रांची के मतदान केंद्र पर पहुंचे और अपना कीमती वोट दिया. माही अपनी पत्नी साक्षी सिंह धोनी, पिता पान सिंह, मां, दोस्त सीमांत लोहानी एवं परिवार के अन्य सदस्यों के साथ श्यामली कॉलोनी में JVM स्कूल स्थित बूथ पर वोट डालने पहुंचे. यह बूथ उसी स्कूल में स्थित है, जहां से धोनी ने पढ़ाई की है और जहां से उनके क्रिकेट करियर की शुरुआत हुई थी.

लेकिन, इधर माही वोट डालने पहुंचे, उधर मतदान केंद्र पर फैंस की भीड़ उमड़ पड़ी. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें आप देख सकते हैं कि माही की एक झलक पाने के लिए फैंस भरी गर्मी में इंतजार कर रहे हैं.

Advertisment

टॉप-4 में भी नहीं पहुंच पाई CSK

IPL 2024 के शुरू होने से पहले महेंद्र सिंह धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी की जिम्मेदारी ऋतुराज गायकवाड़ के कंधों पर सौंप दी. गायकवाड़ की कप्तानी वाली CSK इस सीजन प्लेऑफ में भी नहीं पहुंच पाई और अंक तालिका में 5वें नंबर पर रहते हुए टूर्नामेंट से बाहर हो गई. माही ने भी चेन्नई के बाहर होते ही घर वापसी कर ली है और अब वह रांची में अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं. 

Advertisment

माना जा रहा है कि आईपीएल 2024 एमएस का आखिरी सीजन साबित हो सकता है. माही 42 साल के हो चुके हैं और अब तो उन्होंने कप्तानी की भूमिका से भी खुद को आजाद कर लिया है. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि धोनी अगले सीजन नहीं खेलेंगे. ऐसे में आने वाला मेगा ऑक्शन CSK के लिए काफी अहम होने वाला है. बताते चलें, इस सीजन भले ही धोनी ने सभी 14 लीग मैच खेले हो, लेकिन वह अपने घुटने की चोट से काफी परेशान दिखे. कई बार तो उन्हें लंगड़ाकर चलते हुए भी देखा गया. रिपोर्ट्स के हवाले से खबर आ रही है कि वह लंदन जाकर अपने घुटने का इलाज करा सकते हैं. 

Source : Sports Desk

Lok Sabha Elections 2024 Lok Sabha Election 2024 sports news in hindi cricket news in hindi MS Dhoni Indian Cricket team ipl indian premier league MS Dhoni Casts Vote ms dhoni vote video ms dhoni vote
Advertisment
Advertisment