Advertisment

Zaheer Khan: LSG में गौतम गंभीर को रिप्लेस करेगा ये भारतीय दिग्गज, टीम को बनाएगा चैंपियन!

Zaheer Khan : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज जहीर खान आईपीएल 2025 से पहले लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ जुड़ सकते हैं. रिपोर्ट्स हैं कि वो लखनऊ सुपर जायंट्स में गौतम गंभीर की जगह लेंगे.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
Zaheer Khan LSG

जाहीर खान (Social Media)

Zaheer Khan LSG: भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान आईपील 2025 से पहले लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) की टीम से जुड़ सकते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक लखनऊ की टीम तेज गेंदबाज से मेंटर की भूमिका के लिए बातचीत कर रही है. अगर सब सही रहता है तो जहीर LAG के टीम का हिस्सा बन सकते हैं. आईपीएल 2024 से पहले गौतम गंभीर कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की टीम में शामिल हो गए थे. जिसके बाद लखनऊ की मेंटर की सीट खाली हो गई थी. 

Advertisment

LSG में क्या होगा जहीर खान का रोल?

रिपोर्ट्स के मुताबिक जाहीर खान (Zaheer Khan) को मेंटर के तौर पर लखनऊ की टीम देख रही है. वह गौतम गंभीर को रिप्लेस कर सकते हैं. इसके अलावा वह लखनऊ सुपर जायंट्स के गेंदबाजों को अपनी विशेषज्ञता भी प्रदान कर सकते हैं. इससे पहले, जहीर को टीम इंडिया के गेंदबाजी कोच की भूमिका के लिए उम्मीदवार के रूप में चुना गया था, जहां वह टीम के युवा तेज गेंदबाजों को सलाह देंगे. जाहीर खान अगर LSG में शामिल होते हैं तो उनकी तेज गेंदबाजी और मबूजत होगी.

LSG में इन कोचिंग स्टाफ के साथ काम करेंगे जहीर

लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम में जहीर खान हेड कोच जस्टिन लैंगर एडम वोग्स, लांस क्लूजनर और जोंटी रोड्स सहित कोचों की एक मजबूत टीम के साथ काम करेंगे. इसके अलावा लखनऊ की टीम में एक और प्रमुख कोच के शामिल होने की भी चर्चा हो रही है, जिसकी जानकारी अभी भी पूरी तरह से स्पष्ट नहीं है.

यह भी पढ़ें:  इन 3 भारतीय खिलाड़ियों के लिए बंद होंगे IPL के दरवाजे, ऑक्शन में कोई नहीं लगाएगा दांव!

यह भी पढ़ें:  IPL 2025: आईपीएल 2025 में इन 3 विदेशी स्टार खिलाड़ियों की वापसी तय, नहीं खेले थे पिछला सीजन

यह भी पढ़ें:  'वह सब कुछ भूल जाता है, लेकिन इस...' Rohit Sharma को लेकर चैंपियन कोच ने दिया बड़ा बयान

Zaheer Khan LUCKNOW SUPER GIANTS
Advertisment
Advertisment