Advertisment

11 साल बाद हुई IPL में इस खिलाड़ी की वापसी, रन नहीं बनने से दांव पर करियर

गुजराज टाइटंस (Gujarat) के इस खिलाड़ी का प्रदर्शन इन दिनों बेहद खराब चल रहा है. ये खिलाड़ी और कोई नहीं बल्कि गुजरात के ही विकेटकीपर बल्लेबाज मैथ्यू वेड (matthew wade) हैं.

author-image
Vijay Shankar
New Update
Matthew wade

Matthew wade ( Photo Credit : Espn)

IPL 2022 : आईपीएल 2022 (IPL 2022) में अबतक 10 मैच खेले जा चुके हैं. सभी मुकाबले बेहद करीबी रहे हैं. हर मुकाबले में अलग रोमांच देखने को मिला है. शनिवार को गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के बीच भी एक बेहतरीन मैच हुआ. जिसे अंत में गुजरात ने 14 रनों से जीता. हालांकि शुरुआत में गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने कहा था कि वह इस टूर्नामेंट में कुछ पाने के उम्मीद में नहीं आए हैं, लेकिन उनके कप्तानी में खिलाड़ी जिस तरह प्रदर्शन कर रहे हैं वह निश्चित रूप से चौंकाने वाला है. हालांकि इस बीच एक खिलाड़ी ऐसा है जिसकी वजह से ये टीम थोड़ी कमजोर नजर आ रही है. आगे जाकर ये खिलाड़ी गुजरात के लिए मुसीबत भी खड़ी कर सकता है इसलिए अगले मैच में खुद कप्तान हार्दिक पांड्या इस खिलाड़ी को टीम से बाहर कर सकते हैं. 

Advertisment

यह भी पढ़ें - World Cup 2011 Special : धोनी के इस बल्ले की कीमत सुनकर हैरान रह जाएंगे आप, दर्ज है रिकॉर्ड

कट सकता है इस खिलाड़ी का पत्ता

गुजराज टाइटंस (Gujarat) के इस खिलाड़ी का प्रदर्शन इन दिनों बेहद खराब चल रहा है. ये खिलाड़ी और कोई नहीं बल्कि गुजरात के ही विकेटकीपर बल्लेबाज मैथ्यू वेड (matthew wade) हैं. वेड इस टीम के लिए ओपनिंग करने आते हैं, लेकिन उनका प्रदर्शन हर मैच में खराब ही रह रहा है. ऐसे में उन्हें ड्रॉप करना अब गुजरात के लिए बेहद जरूरी हो गया है. 

Advertisment

बल्ले से नहीं निकल रहे रन

मैथ्यू वेड (matthew wade) लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow super giants) के खिलाफ पहले मैच में वेड 11 साल के बाद आईपीएल मुकाबला खेलने के लिए उतरे थे. अबतक गुजरात के लिए वह कोई खास कमाल नहीं दिखा पाए हैं. उन्होंने दिल्ली के खिलाफ मुकाबले में सिर्फ एक रन बनाया. वह टीम को मजबूत शुरुआत देने में हर बार नाकाम रह रहे हैं. वहीं  लखनऊ के खिलाफ वेड ने 30 रनों की एक धीमी पारी खेली थी. फिलहाल हार्दिक पांडया (Hardik pandya) के लिए इस खिलाड़ी के खराब प्रदर्शन ने जरूर चिंता में डाल दिया है. 

वर्ष 2011 में खेले थे IPL

Advertisment

वेड आखिरी बार वर्ष 2011 में आईपीएल (IPL) खेले थे. उसके बाद ये खिलाड़ी एक दशक से ज्यादा समय तक इस लीग में उतरा ही नहीं. उनके लिए वो सीजन ज्यादा खास नहीं रहा था और वो सिर्फ 3 मैच ही खेल पाए. इस दौरान उन्होंने 22 रन बनाए. हालांकि वेड ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया को टी20 वर्ल्ड कप (T20 world cup) जीत दिलाने में अहम रोल निभाया था. फिलहाल आईपीएल में उनके फैंस एक शानदार पारी की उम्मीद कर रहे हैं. 

 

matthew wade आज के मैच की ड्रीम11 टीम ipl-updates विकेटकीपर-बल्लेबाज मैथ्यू वेड GT vs DC ipl hardik pandya DC vs GT Gujarat Titans मैथ्यू वेड ipl-2022 wade carrer over
Advertisment
Advertisment