Advertisment

CSK IPL Team 2022: CSK ने शामिल किए कुछ खास अनकैप्ड प्लेयर्स

आज के मेगा ऑक्शन में चेन्नई सुपर किंग्स ने अपनी टीम के लिए ब्रावो को 7. 75 करोड़, अम्बाती रायुडू को 6. 75 करोड़, दीपक चाहर को 14 करोड़ और साथ ही रोबिन उथप्पा को भी शामिल किया है.

author-image
Radha Agrawal
New Update
Chennai Super King

Chennai Super King ( Photo Credit : Still Image )

जहां एक तरफ आईपीएल 2022 (IPL Mega Auction 2022) की नीलामी चल रही है. वहीं चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने अपनी आधी से ज्यादा टीम पूरी कर ली है. चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने अपनी टीम में कुछ शानदार खिलाड़ियों को ऐड किया है जो इस सीजन में काफी महत्वपूर्ण है. आपको बता दें चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले ही चार खिलाड़ियों को रिटेन कर लिया था. जिसमें रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja), महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni), मोइन अली (Moeen Ali), ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) शामिल हैं. आज के मेगा ऑक्शन में चेन्नई सुपर किंग्स ने अपनी टीम के लिए ब्रावो को 7. 75 करोड़, अम्बाती रायुडू को 6. 75 करोड़, दीपक चाहर को 14 करोड़ और साथ ही रोबिन उथप्पा को भी शामिल किया है. इसी के साथ चेन्नई सुपर किंग्स चाहेगी की ऑक्शन में दूसरे दिन वह एक से बढ़कर एक खिलाड़ी को अपनी टीम में शामिल कर पाए.

Advertisment

यह भी पढ़ें: Gujarat Titans IPL 2022 Team: इन खिलाड़ियों के साथ गुजरात ने बनाई अपनी नई टीम

रिटेन प्लेयर्स में भी देखा गया है कि कुछ टीमों ने अपने बड़े प्लेयर्स को छोड़ दिया है ताकि वो इस ऑक्शन में अपनी फिर से नई टीम बना सकें. सभी दस टीमों की नजर अपनी मजबूत टीम बनाने पर है. साथ ही BCCI की तरफ से भी ये खबर सामने आई है कि ये आखिरी मेगा ऑक्शन है, इसके बाद कोई भीं मेगा ऑक्शन आपको नहीं दिखाई देगा. हालांकि मिनी ऑक्शन होते रहेंगे. इसलिए टीम की नजर 5 से 6 साल तक अपनी मजबूत टीम बनाने पर है. ऑक्शन से जुड़ी हर खबर के लिए आप न्यूज़ नेशन के यूट्यूब चैनल NN स्पोर्ट्स पर भी जा सकते हैं.

chennai-super-king csk IPL Team 2022 CSK IPLTeam 2022: Mega Auction Chennai Super King IPL Team 2022 mega auction
Advertisment
Advertisment