Advertisment

MI vs DC : मुंबई ने हासिल की इस सीजन की पहली जीत, दिल्ली को 29 रन से हराया

MI vs DC : मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स को हराकर आईपीएल 2024 में अपनी पहली जीत हासिल की है. दिल्ली के लिए ट्रिस्टन स्टब्स और पृथ्वी शॉ ने तूफानी पारी खेली, लेकिन टीम तो जीत दिला नहीं सके.

author-image
Roshni Singh
New Update
MI vs DC Highlight IPL 2024

MI vs DC IPL 2024( Photo Credit : Social Media)

MI vs DC : मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2024 में अपनी पहली जीत हासिल कर ली है. वानखेड़े के स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स को 29 रनों से हराया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस की टीम ने 5 विकेट पर 234 रन. जवाब में दिल्ली की टीम 8 विकेट पर 205 रन ही बना सकी. दिल्ली कैपिटल्स के लिए ट्रिस्टन स्टब्स ने सबसे ज्यादा 25 गेंदों में 71 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली, लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके. वहीं मुंबई के लिए गेराल्ड कोएत्ज़ी ने सबसे ज्यादा 4 विकेट चटकाए. वहीं बुमराह ने 2 विकेट चटकाए. जबकि रोमारियो शेफर्ड को एक सफलता मिली. 

Advertisment

235 रनों की लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स की शुरुआत कुछ अच्छी नहीं रही. डेविड वॉर्नर 10 रन बनाकर आउट हो गए. उन्हें रोमारियो शेफर्ड ने पवेलियन का रास्ता दिखाया. इसके बाद पृथ्वी शॉ और अभिषेक परोल के बीच अच्छी साझेदारी हुई, लेकिन फिर शॉ एक अच्छी पारी खेलकर आउट हुए. पृथ्वी शॉ 40 गेंदों में 66 रन बनाकर आउट हुए. इसके बाद अभिषेक परोल भी 31 गेंदों में 41 रन बनाकर बुमराह के शिकार बने. फिर ऋषभ पंत एक रन बनाकर चलते बने.

उन्हें कोएत्ज़ी ने चलता किया. अक्षर पटेल भी कुछ नहीं कर सके और 8 रन पर रनआउट हो गए. ललित यादव 3 और  2 रन बनाकर पवेलियन लौटे. जबकि दिल्ली के लिए स्टब्स खेलते रहे, लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके. स्टब्स ने 31 गेंदों में 7 छक्के और 3 चौकों की मदद से 71 रनों की नाबाद पारी खेली.

ऐसी रही मुंबई इंडियंस की बल्लेबाजी

Advertisment

पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस की टीम ने 5 विकेट पर 234 रन जड़ दिए हैं. अब दिल्ली को जीत के लिए 235 रन बनाने होंगे. मुंबई के लिए रोमारियो शेफर्ड तूफानी पारी खेली है. उन्होंने आखिरी के ओवर में एनरिक नॉर्टजे की गेंदों पर 30 रन जड़ दिए. शेफर्ड ने 30 गेंदों में 39 रन बनाकर नाबाद रहे. वहीं टिम डेविड भी 21 गेंदों में 45 रन बनाकर नाबाद रहे. 

wankhede stadium delhi capitals vs mumbai indians MI vs DC Highlight mumbai-indians SURYAKUMAR YADAV delhi-capitals MI vs DC Rohit Sharma hardik pandya indian premier league mi vs dc ipl 2024
Advertisment
Advertisment