Advertisment

MI vs PBKS : चेन्नई ने तो करके दिखा दिया, क्या मुंबई में है दम!

MI vs PBKS IPL 2022 : मुंबई इंडियंस की बात करें तो चार मैच यह टीम खेल चुकी है लेकिन एक मैच में भी जीत दर्ज नहीं कर पाई है.

author-image
Shubham Upadhyay
एडिट
New Update
mi vs pbks will rohit sharma win first match in ipl 2022 like csk

mi vs pbks will rohit sharma win first match in ipl 2022 like csk( Photo Credit : Twitter)

Advertisment

MI vs PBKS IPL 2022 : आईपीएल 2022 में आखिरकार चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) ने अपनी पहली जीत दर्ज की. इससे पहले चेन्नई सुपरकिंग्स चार मैच खेल चुकी थी और चारों में ही उन्हें हार का सामना करना पड़ा था. चेन्नई के फैंस पहली जीत का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. इस जीत के साथ ही चेन्नई सुपर किंग्स ने 2 अंक भी बटोर लिए. रविंद्र जडेजा ने अपनी कप्तानी में चेन्नई को पहली जीत दिलाई.

मैच की बात करें तो चेन्नई सुपरकिंग्स ने 216 रन बनाए थे. हालांकि गेंदबाजी उस हिसाब से नहीं हुई जिसके लिए टीम जानी जाती है. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु 29 रन से पीछे रह गई. चेन्नई की तरफ से शिवम दुबे ने शानदार बल्लेबाजी का नजारा पेश किया. उन्होंने 95 रन केवल 46 गेंदों में बनाए. उनके इस प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें मैन ऑफ द मैच का खिताब दिया गया. अब सवाल सभी फैंस के मन में ये आ रहा है कि चेन्नई सुपरकिंग्स जीत गई है क्या मुंबई इंडियंस (MI) आज पंजाब (PBKS) के साथ होने वाले मुकाबले में अपनी पहली जीत दर्ज कर पाएगी.

मुंबई इंडियंस की बात करें तो चार मैच यह टीम खेल चुकी है लेकिन एक मैच में भी जीत दर्ज नहीं कर पाई है. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली यह टीम इस प्रदर्शन के लिए बिल्कुल भी नहीं जानी जाती है. चेन्नई और मुंबई के फैंस जहां कल चेन्नई सुपर किंग्स की जीत के बाद से खुश हैं, अब वही इस बात की प्रार्थना कर रहे हैं कि आज मुंबई भी पंजाब को रौंद दे और अपना खाता अंक तालिका में खोल ले.

Rohit Sharma MS Dhoni ipl-2022 csk-vs-rcb mi-vs-pbks Bumrah
Advertisment
Advertisment