Advertisment

IPL 2024 के लिए CSK ने शुरू किया ट्रेनिंग कैप, पहले दिन दीपक चाहर समेत ये खिलाड़ी हुए शामिल

IPL 2024 : आईपीएल 2024 का 22 मार्च से आगाज होगा. टूर्नामेंट का पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा.

Advertisment
author-image
Roshni Singh
New Update
CSK Team

CSK Team( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

IPL 2024 : आईपीएल 2024 का आगाज होने एक महीने से भी कम का समय बचा है. आईपीएल 2024 के पहले फेज के शेड्यूल का ऐलान हो गया है. सभी टीमें भी तैयारियां जुट गई हैं. इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी सत्र की तैयारियों के लिए चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा. वहीं आईपीएल का 17वें सीजन के लिए सभी टीमों ने अपनी तैयारियां शुरु कर दी है. इसमें एमएस धोनी की टीम सीएसके भी शामिल हो गई है. शनिवार को तेज गेंदबाज दीपक चाहर की मौजूदगी में टीम ने अपनी कैप शुरु कर दिया है. चाहर 22 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल में अपनी फ्रेंचाइजी के लिए लगातार अच्छा प्रदर्शन करके टीम इंडिया में वापसी करना चाहेंगे.

Advertisment

तमिलनाडु क्रिकेट संघ (टीएनसीए) के एक अधिकारी ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया, ‘‘स्थानीय (भारतीय) खिलाड़ियों का पहला ग्रुप शुक्रवार को यहां पहुंच गया है. अगले कुछ दिनों में और खिलाड़ियों के आने की उम्मीद है.’’ 

दीपक चाहर भी हुए फिट

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने की अपनी ट्रनिंग कैप शुरू कर दिया है. यहां कैप में पहले दिन तेज गेंदबाज सिमरजीत सिंह, ऑलराउंडर राजवर्धन हंगरगेकर, तेज गेंदबाज मुकेश चौधरी स्पिनर, प्रशांत सोलंकी, ऑलराउंडर अजय मंडल और तेज गेंदबाज दीपक चाहर जैसे खिलाड़ी पहुंचे. बता दें कि दीपक चाहर भी दिसंबर 2023 के बाद से टीम इंडिया से बाहर हैं. चोट की वजह से पहले वह क्रिकेट से दूर थे, फिर निजी कारण से दूर रहे. तब से उनकी वापसी टीम इंडिया में नहीं हुई है. हालांकि वह अब बिल्कुल फिट हैं और IPL 2024 से मैदान पर वापसी करने वाले हैं.  

Advertisment

यह भी पढ़ें: IPL 2024: सरफराज खान होंगे मालामाल! 20 लाख बेस प्राइस पर रहे थे अनसोल्ड, अब मिलेंगे करोड़ों

जल्द कैंप में नजर आ सकते हैं धोनी

वहीं सीएसके के कप्तान एमएस धोनी अभी कैंप में नहीं पहुंचे है. उन्हें बिते दिन को जामनगर में वाइफ साक्षी के साथ मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी के शादी पूर्व कार्यक्रम में देखा गया था. हालांकि वह जल्द ही कैंप के साथ जुड़ सकते हैं. धोनी को मैदान पर देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में MS Dhoni भी अपने फैंस को ज्यादा इंतजार नहीं करवाना चाहेंगे.

Advertisment

यह भी पढ़ें: Ishan Kishan का Hardik Pandya के साथ ट्रेनिंग करने से BCCI नाराज! सामने आई रिपोर्ट

MS Dhoni लोकसभा चुनाव 2024 sports hindi news cricket hindi news indian-premier-league-2024 csk आईपीएल deepak-chahar IPL 2024 Ms dhoni video MS Dhoni IPL ipl hindi news
Advertisment
Advertisment