Advertisment

MS Dhoni को कब मिलेगी हॉस्पिटल से छुट्टी? इतने दिन में हो जाएंगे पूरी तरह फिट

IPL 2023 के खत्म होने के तुरंत बाद एमएस धोनी ने घुटने की सर्जरी करा ली है. माही की ये सर्जरी मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में डॉक्टर डिनशॉ परदीवाला ने की है. ये वही डॉक्टर हैं, जिन्होंने ऋषभ पंत की सर और नीरज चोपड़ा की सर्जरी भी की है.

author-image
Sonam Gupta
एडिट
New Update
ms dhoni discharge from hospital after knee surgery when he will fit

ms dhoni discharge from hospital after knee surgery when he will fit( Photo Credit : Social Media)

MS Dhoni Surgery : एमएस धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स को 5वां टाइटल जिताने के बाद मुंबई जाकर घुटने की सर्जरी करा ली है. खबरें आ रही थीं की सर्जरी के बाद माही को 2 दिनों तक अस्पताल में ही रहना होगा, मगर ताजा रिपोर्ट की मानें, तो माही हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो गए हैं. बता दें, एमएस धोनी को IPL 2023 के पहले ही मैच में चोट लगी थी, जिसके बाद उन्होंने पूरा सीजन घुटने की इंजरी के साथ ही गुजारा. मगर, अब उन्होंने इसका इलाज करा लिया है. 

Advertisment

डिस्चार्ज हुए एमएस धोनी

IPL 2023 के खत्म होने के तुरंत बाद एमएस धोनी ने घुटने की सर्जरी करा ली है. माही की ये सर्जरी मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में डॉक्टर डिनशॉ परदीवाला ने की है. ये वही डॉक्टर हैं, जिन्होंने ऋषभ पंत की सर और नीरज चोपड़ा की सर्जरी भी की है. बताया जा रहा था की माही को 2 दिनों तक हॉस्पिटल में रहना पड़ेगा. मगर, अब खबरें आ रही हैं की कल देर शाम ही उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है. क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार धोनी को हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई है. CSK CEO काशी विश्वनाथ ने इस बारे में बताया है कि सर्जरी होने के बाद बीते दिन सुबह उनकी धोनी से बात हुई थी और वो ठीक लग रहे थे.

ये भी पढ़ें : कब कहां और कैसे चोटिल हुए थे MS Dhoni, करवानी पड़ गई सर्जरी

फिट होने में लगेंगे 2 महीने

MS Dhoni की सर्जरी के बाद अब सवाल उठता है की उन्हें फिट होने में कितना वक्त लगेगा? मीडिया रिपोर्ट की मानें, तो धोनी को पूरी तरह से फिट होने में करीब 2 महीने लग सकते हैं. वो फिर से दौड़ने लगेंगे. ये क्रिकेट फैंस के लिए बड़ी गुड न्यूज है, क्योंकि माही ने IPL 2023 में CSK को खिताबी जीत दिलाने के बाद ऐलान किया था की वह रिटायरमेंट नहीं लेंगे, क्योंकि वह अपने फैंस के लिए अगले सीजन में भी खेलना चाहते हैं, मगर इसके लिए उनके शरीर को साथ देना होगा. अब चूंकि, माही की घुटने की सर्जरी हो चुकी है, तो ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा की वह अगले सीजन में भी पीली जर्सी में दिखेंगे.

MS Dhoni surgery update chennai-super-kings. MS Dhoni Surgery MS Dhoni csk ceo csk-vs-gt ipl-2023 ms dhoni injury ipl updates in hindi
Advertisment
Advertisment