Advertisment

मैदान में घुसकर धोनी के पैर छूने वाले फैन ने बताया, उन चंद सेकेंड में क्या हुई थी बात...

MS Dhoni : चेन्नई और गुजरात के बीच खेले गए मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी से मिलने मैदान में घुसने वाले फैन जयकुमार ने दिग्गज से हुई बातचीत के बारे में बताया है.

author-image
Sonam Gupta
एडिट
New Update
ms dhoni news

MS Dhoni( Photo Credit : Social Media)

MS Dhoni : आपको याद ही होगा कि आईपीएल 2024 के दौरान कैसे एक फैन सिक्योरिटी को तोड़कर एमएस धोनी से मिलने के लिए मैदान में घुस आया था. उसने माही के पैर छुए थे और कुछ बातें की थीं. उस लड़के का नाम जयकुमार है और अब उसने बताया है कि मैदान पर धोनी के साथ उनकी क्या बात हुई थी. जयकुमार बीमारी से जूझ रहे हैं, जिसके बारे में उन्होंने एमएस को बताया था और उसके जवाब में दिग्गज ने जो कहा, वो आपका दिल जीत लेगा...

Advertisment

MS Dhoni ने जीता दिल

चेन्नई और गुजरात के बीच खेले गए मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी से मिलने मैदान में घुसने वाले फैन जयकुमार ने दिग्गज से हुई बातचीत के बारे में बताया है. असल में, एक यूट्यूब चैनल पर धोनी के जयकुमार जानी का इंटरव्यू लिया है, जिसने माही के पैर छुए थे. जयकुमार ने बताया, "धोनी भाई ने मुझसे पूछा कि मेरी सांस क्यों फूल रही है, तो मैंने अपनी नाक में दिक्कत के बारे में बताया. मैंने बताया कि मेरी नाक की सर्जरी होने वाली है और मैं आपसे मिलना चाहता था. तब धोनी भाई ने मुझसे कहा कि, सर्जरी की चिंता मत करना, वो मैं संभाल लूंगा. तुझे कुछ नहीं होगा और घबराने की कोई जरूरत नहीं है. उन्होंने सिक्योरिटी गार्ड्स को भी बताया कि मुझे हाथ भी नहीं लगाना है."

ये भी पढ़ें : IPL Trophy : चैंपियन बनने के बाद कौन अपने पास रखता है करोड़ों की ट्रॉफी? क्या है BCCI का नियम

IPL 2025 में खेलेंगे एमएस धोनी?

आईपीएल 2024 के शुरू होने से पहले एमएस धोनी ने कप्तानी ऋतुराज गायकवाड़ को सौंप दी. हालांकि, गायकवाड़ की कप्तानी वाली CSK कुछ खास नहीं कर पाई और बिना प्लेऑफ में पहुंचे अंक तालिका में 5वें नंबर पर रहते हुए बाहर हो गई. एमएस धोनी ने सभी लीग मैच खेले और अपनी टीम को जीत दिलाने की पूरी कोशिश की. लेकिन, सीजन खत्म होने के बाद से ही खबरों का बाजार गर्म है कि आईपीएल 2024 माही का आखिरी सीजन था और वह अगले सीजन नहीं खेलेंगे. हालांकि, अब तक एमएस की तरफ से उनके रिटारयमेंट के बारे में कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है. 

Source : Sports Desk

MS Dhoni धोनी फैन वीडियो cricket news in hindi sports news in hindi एमएस धोनी आखिरी आईपीएल MS Dhoni IPL Retirement ms dhoni ipl 2024 ms dhoni fan touches feet IPL Controversy
Advertisment
Advertisment