Advertisment

IPL 2023 : धोनी के संन्यास पर रैना ने दिया बड़ा बयान, बोले, धोनी के लिए है मुश्किल...

IPL 2023 : आईपीएल 2023 का पहला मुकाबला 31 तारीख से चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाएगा.

author-image
Shubham Upadhyay
एडिट
New Update
ms dhoni ipl 2023 suresh raina news on retirement

ms dhoni ipl 2023 suresh raina news on retirement( Photo Credit : Twitter)

IPL 2023 : आईपीएल 2023 का पहला मुकाबला 31 तारीख से चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाएगा. इस बार का आईपीएल चेन्नई के फैंस के लिए काफी ज्यादा अहम है. क्योंकि कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आखरी बार हमें आईपीएल में नजर आ सकते हैं. पिछले आईपीएल के बाद से ही यह कयास लगने शुरू हो गए थे कि अगले सीजन के बाद धोनी चेन्नई सुपर किंग्स को टाटा बाय-बाय बोल देंगे. अब इस पर सुरेश रैना ने भी अपनी राय रखी है. मीडिया से बात करते हुए सुरेश रैना का कहना है कि महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल के बहुत बड़े कप्तान और खिलाड़ी है. फैंस चाहेंगे कि धोनी अभी अगला सीजन और खेलें लेकिन धोनी के लिए काफी ज्यादा मुश्किल हो सकता है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: IPL 2023: आईपीएल में सबसे ज्यादा 'प्लेयर ऑफ द मैच' अवॉर्ड जीतने वाले टॉप 5 भारतीय खिलाड़ी, एक चौंकाने वाला नाम

फिटनेस को लेकर हो सकती है समस्या

रैना कहते हैं कि धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए वह सब किया है जो टीम एक कप्तान से उम्मीद करती है. शुरुआत से ही टीम को सबसे सफल टीमों में बनाकर रखा. धोनी की फिटनेस काफी अच्छी है. लेकिन 1 साल से उन्होंने कोई क्रिकेट नहीं खेला है तो मैदान पर वापसी उनके लिए मुश्किल हो सकती है. साथ में क्या वह अगले सीजन अपनी फिटनेस को बरकरार रख पाएंगे यह भी काफी ज्यादा मुश्किल है.

यह भी पढ़ें: IPL 2023: यूं ही नहीं दिल्ली कैपिटल्स ने सौंपी डेविड वार्नर को जिम्मेदारी, कप्तानी आंकड़े देख हो जाएंगे हैरान

महेंद्र सिंह धोनी के लिए आखिरी हो सकता है सीजन

तो अगर ऐसे में रैना के बयान को देखेंगे तो यही लगता है कि महेंद्र सिंह धोनी का आईपीएल 2023 का सीजन आखरी है. 14 मई को चेन्नई सुपर किंग्स चेन्नई के मैदान पर अपना आखिरी लीग मुकाबला खेलेगी. कहीं वह मुकाबला महेंद्र सिंह धोनी के लिए आईपीएल का आखिरी मुकाबला ना हो. और वैसे भी धोनी अपने फैसलों के लिए जाने जाते हैं. उनकी प्लानिंग के बारे में कोई कुछ भी भविष्यवाणी नहीं कर सकता है. यह तो अब आईपीएल के आखिरी मुकाबले के बाद ही पता चलेगा क्या धोनी आईपीएल 2024 में नजर आएंगे या फिर नहीं.

suresh raina bold prediction MS Dhoni ipl-2023 ms dhoni playing in ipl 2024 suresh raina prediction ms-dhoni-retirement
Advertisment
Advertisment