Advertisment

IPL 2025 में एमएस धोनी को रिटेन कर पछताएगी CSK? IPL 2024 में इतने लाख रुपये का पड़ा था एक रन

MS Dhoni IPL 2025: एमएस धोनी को आईपीएल 2025 में चेन्नई सुपर किंग्स रिटेन करेगी या नहीं? यह सवाल हर फैंस के मन में उठ रहा है, लेकिन अगर उन्हें रिटेन किया जाता है तो उनकी तीन गुना कम सैलरी मिल सकती है.

Advertisment
author-image
Roshni Singh
New Update
MS Dhoni IPL 2025

आईपीएल 2025 में एमएस धोनी को रिटेन कर पछताएगी CSK? (Social Media)

Advertisment

MS Dhoni IPL 2025 Uncapped Player CSK: इंडियन प्रीमियर लीग 2025 के लिए जब से रिटेंशन पॉलिसी रूल का ऐलान हुआ तब से एमएस धोनी चर्चाओं में आ गए हैं. धोनी का आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन में अनकैप्ड खिलाड़ियों की लिस्ट में रखे जाने का मामला लगातार तूल पकड़ रहा है. वहीं चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की ओर से भी कोई स्पष्ट जवाब नहीं आया है कि धोनी को आगामी ऑक्शन के लिए एक अनकैप्ड प्लेयर की तरह रिटेन किया जाएगा या नहीं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि धोनी ने IPL 2024 में धोनी की एक रन की कीमत साढ़े 7 लाख रुपये थी. 

Advertisment

साढ़े 7 लाख का एक रन

एमएस धोनी (MS Dhoni) ने आईपीएल 2024 में 14 मैच खेलते हुए सिर्फ 161 रन बनाए थे. उन्होंने 220 से अधिक के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी जरूर की थी, लेकिन सीएसके को उनका प्रदर्शन काफी महंगी पड़ी थी. आईपीएल 2024 में धोनी की सैलरी 12 करोड़ रुपये थी. ऐसे में उनके एक रन की कीमत की बात करें तो वो साढ़े 7 लाख रुपये का पड़ा था. वहीं आईपीएल 2023 में धोनी ने सिर्फ 104 रन बनाए थे और उस साल माही के एक रन की कीमत 11 लाख से भी अधिक रही थी.

CSK को हो सकता है बहुत तगड़ा नुकसान

Advertisment

धोनी को अनकैप्ड प्लेयर्स के तौर पर सीएसके रिटेन करेगी या नहीं इस विषय पर CSK के सीईओ ने हाल ही में बयान जारी किया था. काशी विश्वनाथन ने कहा, "हम फिलहाल कुछ नहीं कह सकते. हम शायद धोनी पर अनकैप्ड प्लेयर रिटेंशन कार्ड का इस्तेमाल ही ना करें. इस विषय पर अभी कुछ कहा नहीं जा सकता क्योंकि हमने उनसे ठीक से बात ही नहीं की है."

बता दें कि अगर एमएस धोनी (MS Dhoni) अनकैप्ड खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल होते हैं तो उन्हें सिर्फ 4 करोड़ रुपये सैलरी मिलेगी. अगर ऐसा हुआ तो उन्हें 8 करोड़ रुपये का नुकसान होगा. दूसरी ओर धोनी का प्रदर्शन भी चेन्नई सुपर किंग्स के लिए घाटे का सौदा साबित हो सकता है.

यह भी पढ़ें:  Video: "स्वागत कर रहे हैं कि भीख मांग रहे हैं...", पाकिस्तान पहुंची इंग्लैंड, वेलकम का अंदाज देख सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

Advertisment

यह भी पढ़ें:  Video: 'मुझे फोड़ने के चक्‍कर में हो...,' Virat Kohli ने Anushka Sharma के साथ खेला गली क्रिकेट, मजेदार वीडियो वायरल

cricket news in hindi MS Dhoni IPL 2025 आईपीएल 2025
Advertisment
Advertisment