Advertisment

FINAL में बैटिंग के लिए आने से पहले घुटनों पर पट्टी बांध रहे थे MS Dhoni, वीडियो कर देगा इमोशनल

IPL 2023 के फाइनल मैच में जब एमएस धोनी मैदान पर उतरे, उससे पहले वह ड्रेसिंग रूम में अपने घुटने पर पट्टी बांध रहे थे. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, उन्हें इस तरह तकलीफ में देखकर आप भी इमोशनल हो जाएंगे.

author-image
Sonam Gupta
New Update
ms dhoni putting strap on injured left knee

ms dhoni putting strap on injured left knee( Photo Credit : Social Media)

IPL 2023 : आईपीएल 2023 का फाइनल जीतकर चेन्नई सुपर किंग्स ने 5वां टाइटल अपने नाम किया. ये फाइनल मैच CSK vs GT के बीच अहमदाबाद में खेला गया, जिसमें एमएस धोनी की टीम ने बाजी मार ली. ये बात तो सभी जानते हैं की माही इस सीजन पूरी तरह फिट ना होने के बावजूद अपनी टीम के साथ बने रहे. कई बार धोनी को घुटने में दर्द के साथ देखा गया, कभी प्रैक्टिस के दौरान वह दौड़ नहीं पा रहे थे, तो कभी मैच के बाद वह आइसपैड लगाकर अपने फैंस को शुक्रिया कहते दिखे. अब इस बीच एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आप इमोशन हो जाएंगे. 

Advertisment

MS Dhoni का वीडियो आया सामने

चेन्नई सुपर किंग्स और अपने फैंस के लिए MS Dhoni का प्यार कितना है, ये बात किसी से छिपी नहीं है. घुटने में चोट के चलते तकलीफ होने के बावजूद माही ने IPL 2023 में अपनी टीम का साथ नहीं छोड़ा. यहां तक की फाइनल मैच में जब वह बैटिंग के लिए आए, तो इससे पहले उन्होंने पैर पर पट्टी बांधी. इस वाक्ये का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें ड्रेसिंग रूम में अकेले धोनी को पट्टी बाधंते देखा जा सकता है. बता दें, धोनी गुजरात टाइटंस के खिलाफ 6वें नंबर पर मैदान पर उतरे, लेकिन गोल्डन डक पर आउट हो गए. जब वह पवेलियन लौट रहे थे, तब उनके चेहरे पर निराशा साफ नजर आ रही थी.

Advertisment

ये भी पढ़ें : दलबदलू CSK फैन की हरकत हुई वायरल, VIDEO देख अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

घुटने का इलाज मुंबई में कराएंगे माही

चेन्नई सुपर किंग्स को खिताबी जीत दिलाने के बाद एमएस धोनी ने ऐलान किया की वह अगले सीजन भी खेलना चाहते हैं. मगर इस पूरे सीजन वह अपने घुटने की चोट से परेशान रहे. मगर, अब खबर सामने आ रही है कि वह अपने घुटने की सर्जरी करवा सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, MS Dhoni मुंबई के कोकिला बेन हॉस्पिटल में जल्द ही जांच के लिए पहुंच सकते हैं. वे जांच के बाद सर्जरी भी करवा सकते हैं. धोनी के घुटने में तकलीफ है. उनके लिए पूरा सीजन अच्छा रहा, लेकिन गुजरात के खिलाफ मुकाबले के दौरान चोट ने उनकी दिक्कत बढ़ा दी है. धोनी की चोट कितनी गंभीर और सर्जरी की जरूरत है या नहीं, इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है.

Advertisment

Source : Sports Desk

MS Dhoni ipl 2023 final csk-vs-gt ipl-2023
Advertisment
Advertisment