Advertisment

IPL 2023: 'टेस्ट से दूर रहो, सिर्फ ICC टूर्नामेंट खेलो', एमएस धोनी ने मथीशा पथिराना के बारे में ऐसा क्यों बोला

इस सीजन सीएसके के इस युवा गेंदबाज ने अपने डेथ ओवरों में घातक गेंदबाजी की है. मथीशा पथिराना ने इस सीजन डेथ ओवर्स यानी कि 16-20 ओवर में सबसे ज्यादा 10 विकेट अपने नाम किए हैं. इस दौरान उनकी 7.53 की इकॉनमी रही है. आईपीएल के 16वें सीजन में डेथ ओवर्स में प

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
MS Dhoni, Matheesha Pathirana

MS Dhoni, Matheesha Pathirana( Photo Credit : Social Media)

MS Dhoni on Matheesha Pathirana: जूनियर लसिथ मलिंगा नाम से फेमस श्रीलंका के 20 साल के युवा तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना इन दिनों आईपीएल 2023 में अपना जलवा बिखेर रहे हैं. उनकी गेंदबाजी का हर कोई कायल हो गया है. यही वजह है कि सीएसके के कप्तान एमएस धोनी ने उन पर भरोसा जताया है. वहीं पथिराना ने अपने नाम को साबित भी किया है. शनिवार (6 मई) को मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए आईपीएल के 49वें मुकाबले में पथिराना ने कमाल की गेंदबाजी की. उन्होंने अपने 4 ओवर के स्पेल में सिर्फ 15 रन देकर 3 विकेट चटकाए. इस प्रदर्शन के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच के लिए भी चुना गया. पथिराना की गेंदबाजी का धोनी भी कायल हो गए और उन्हें लेकर एक बड़ा बयान भी दे दिए. 

Advertisment

श्रीलंका के लिए निभाएगा अहम भूमिका

धोनी ने कहा, जिन गेंदबाजों के पास क्लियर एक्शन नहीं होता, बल्लेबाजों का उन्हें खेलना मुश्किल होता है. उसका एक्शन, कंसिस्टेंसी, पेस और वेरिएशन उसे एक खास गेंदबाज बनाता है. मुझे पर्सनली लगता है कि उसे टेस्ट क्रिकेट ज्यादा नहीं खेलना चाहिए. परिथाना को इस बारे में ज्यादा सोचना भी नहीं चाहिए. उसे केवल आईसीसी के टूर्नामेंट ही खेलना चाहिए. वह युवा है और वह श्रीलंका के लिए बड़े टूर्नामेंट में अहम साबित हो सकता है. पिछली बार जब आया था तो काफी दुबला पतला था लेकिन वह अब थोड़ा मजबूत हो गया है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023: अपने बचपन के कोच से मिलने मैदान पर ऐसे भागे विराट कोहली, पैर छूकर जीता फैंस का दिल

Advertisment

इस सीजन सीएसके के इस युवा गेंदबाज ने अपने डेथ ओवरों में घातक गेंदबाजी की है. मथीशा पथिराना ने इस सीजन डेथ ओवर्स यानी कि 16-20 ओवर में सबसे ज्यादा 10 विकेट अपने नाम किए हैं. इस दौरान उनकी 7.53 की इकॉनमी रही है. आईपीएल के 16वें सीजन में डेथ ओवर्स में पथिराना ने 16.2 ओवर गेंदबाजी की है. इस दौरान उन्होंने 123 रन दिए हैं और 45 डॉट बॉल डाले हैं. 

एमएस धोनी MS Dhoni MS Dhoni on Matheesha Pathirana Matheesha Pathirana csk-vs-mi ipl-today-match IPL 2023 live ipl-2023 मथीशा पथिराना
Advertisment
Advertisment