Advertisment

IPL 2023 : धोनी के इस वीडियो ने जीता फैंस का दिल, बोले, धोनी की बात है निराली, VIDEO

Dhoni Video IPL 2023 : आईपीएल 2023 की शुरुआत 31 मार्च से हो रही है. पहला मुकाबला चेन्नई और गुजरात के बीच खेला जाने वाला है.

author-image
Shubham Upadhyay
एडिट
New Update
ms dhoni video goes viral on social media ipl 2023

ms dhoni video goes viral on social media ipl 2023( Photo Credit : Twitter)

Dhoni Video IPL 2023 : आईपीएल 2023 की शुरुआत 31 मार्च से हो रही है. पहला मुकाबला चेन्नई और गुजरात के बीच खेला जाने वाला है. सीएसके के फैंस इस सीजन इसी बात की उम्मींद कर रहे हैं कि टीम अपने विजय रथ पर वापिस लौट आए. वहीं गुजरात के फैंस चाहेंगे कि हार्दिक की टीम ऐसे ही धूम मचाते हुए आईपीएल का दूसरा सीजन भी अपने नाम कर ले. पहला मुकाबले में कांटे की टक्कर होते हुए दिख सकती है. लेकिन उसस् पहले ही धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. ये वीडियो धोनी के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. देखें वीडियो

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl)

यह भी पढ़ें: IPL 2023: CSK फैन ने ऐसे दिखाई अपनी दिवानगी, शादी के कार्ड पर छपवाई धोनी की फोटो

वीडियो में दिखा धोनी का अलग अंदाज

Advertisment

वीडियो में आपने देखा कि कैसे धोनी चाय की चुस्की ले रहे हैं. ये वीडियो टीम के प्रैक्टिस सेशन का है. जिसे सोशल मीडिया पर चेन्नई की टीम की तरफ से शेयर किया गया है. धोनी के इस वीडियो को देखकर फैंस तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. कोई कह रहा है कि धोनी को इस साल ये चाय ही विजेता बनाएगी. वहीं कुछ कह रहे हैं कि धोनी की ताकत का आज राज पता चल ही गया.

यह भी पढ़ें: Gambhir-Afridi Video: सभी पुरानी बातों को भूल जब आमने-सामने आए गंभीर और अफरीदी, कुछ ऐसा था नजारा

धोनी के लिए ये आईपीएल है खास

Advertisment

धोनी के लिए ये आईपीएल खास होने जा रहा है क्योंकि आखिरी बार धोनी हमें कप्तानी, विकेटकीपिंग और बल्लेबाजी करते हुए नजर आने वाले हैं. हालांकि अभी टीम की तरफ से कोई ऐलान नहीं किया हो पर मीडिया रिपोर्ट्स हैं कि धोनी आखिरी बार अपने फैंस को आईपीएल के अंदर हैलिकॉप्टर शॉट दिखाने जा रहे हैं.

सीएसके संभावित प्लेइंग इलेवन:

डेवोन कॉनवे, रुतुराज गायकवाड़, अंबाती रायडू, अजिंक्य रहाणे, मोईन अली, बेन स्टोक्स, एमएस धोनी (सी) (डब्ल्यूके), रवींद्र जडेजा, दीपक चाहर, मुकेश चौधरी, महेश थिक्षणा.

Advertisment

csk dhoni ipl-2023 ms dhoni vs hardik pandya dhoni video
Advertisment
Advertisment