Advertisment

IPL 2025: हार्दिक पांड्या से छिन जाएगी MI की कप्तानी? रोहित के साथ सचिन तेंदुलकर भी नाराज

Mumbai Indians IPL 2025: हार्दिक पांड्या की कप्तानी से मुंबई इंडियंस कई खिलाड़ी खुश नहीं है. एक रिपोर्ट के मुताबिक रोहित अलावा सचिन तेंदुलकर भी हार्दिक पांड्या को कप्तानी से हटाना चाहते हैं.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
Mumbai Indians IPL 2025

हार्दिक पांड्या से छिन जाएगी MI की कप्तानी? (Social Media)

Mumbai Indians Captain IPL 2025: इंडियन प्रीमियर लीग 2025 से पहले मेगा ऑक्शन होना है. इस ऑक्शन के बाद सभी टीमें बदली नजर आएगी. वहीं मुंबई इंडियंस में भी कई बदलाव देखने को मिलेंगे. इसमें सबसे बड़ा बदलाव कप्तानी को लेकर हो सकता है. MI हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को हटाकर सूर्यकुमार यादव नए कप्तान बना सकती है.

Advertisment

एक रिपोर्ट के मुताबिक रोहित शर्मा के अलावा Mumbai Indians टीम के कई खिलाड़ी हार्दिक पांड्या की कप्तानी से खुश नहीं हैं. सबसे बड़ी बात यह कि मुंबई के मेंटर रह चुके सचिन तेंदुलकर भी सूर्यकुमार यादव को कप्तान बनाने के पक्ष में हैं. हालांकि इसको लेकर किसी तरह की आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आयी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रोहित के साथ वाले खिलाड़ियों ने मुंबई इंडियंस के टीम मैनेजमेंट को अल्टीमेटम दे दिया है. रोहित और सचिन समेत कई खिलाड़ी नहीं चाहते हैं कि पांड्या कप्तान रहें. अगर मुंबई ने फिर भी हार्दिक को कप्तान बनाए रखा तो रोहित और सूर्या के अलावा टीम के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह भी टीम का साथ छोड़ सकते हैं. फिलहाल मुंबई के खेमे में इसको लेकर काफी हलचल मची हुई है.

MI ने रोहित बिना बताए लिया था फैसला 

मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2024 में हार्दिक पांड्या को गुजरात टाइटंस से ट्रेड किया और वापस टीम में लाया. इसके बाद सीजन शुरू होने से पहले ही MI ने रोहित को हटाकर पांड्या को टीम का कप्तान बना दिया. रिपोर्ट की मानें तो मुंबई ने अपने इस फैसले को लेकर रोहित को कोई जानकारी नहीं दी. इसका असर आईपीएल 2024 में मुंबई के मैचों के दौरान भी दिखा. रोहित और उनके फैंस इस बात से काफी खफा नजर आए थे.

हार्दिक पांड्या के कप्तान बनने के पक्ष में थे जय शाह 

रोहित शर्मा के टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास के बाद हार्दिक पांड्या टी20 फॉर्मेट में टीम इंडिया के कप्तान बनने वाले थे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और सूर्या कप्तान बने. रिपोर्ट के मुताबिक जय शाह पांड्या के पक्ष में थे. लेकिन अजीत अगरकर के साथ-साथ बाकी अधिकारी और रोहित शर्मा इसके पक्ष में नहीं थे. जय शाह की वजह से ही पांड्या कुछ समय तक उपकप्तान रहे. हालांकि इस पर किसी तरह की ऑफीशियल जानकार नहीं मिली है.

यह भी पढ़ें:  PAK vs BAN: चालाकी दिखाना पड़ा पाकिस्तान टीम को भारी, इन 3 गलतियों के कारण रावलपिंडी टेस्ट में मिली शर्मनाक हार

latest ipl news in hindi आईपीएल 2025 आईपीएल IPL 2025 Rohit Sharma hardik pandya indian premier league
Advertisment
Advertisment