RR के इस स्टार खिलाड़ी की होगी MI में एंट्री! IPL 2025 के मेगा ऑक्शन में हो सकती है करोड़ों की बारिश

IPL 2025: आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन के आयोजन होने में अभी काफी वक्त है. हालांकि सभी टीमों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है. वहीं आगामी सीजन के लिए मुंबई इंडियंस राजस्थान रॉयल्स के एक स्टार युवा खिलाड़ी को अपनी टीम में शामिल कर सकती है.

author-image
Roshni Singh
New Update
IPL 2025 Mega Auction

RR के इस स्टार खिलाड़ी की होगी MI में एंट्री

Mumbai Indians IPL 2025 Mega Auction: आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन की चर्चाएं शुरू हो हई है. सभी टीमों अपनी तैयारियों में जुट गईं हैं. इस बार मेगा ऑक्शन में कई टीमें पूरी तरह से बदल जाएगी. कप्तान के अलावा सपोर्ट स्टाफ में कई बड़े बदलाव देखनो को मिलेगा. इस बार मेगा ऑक्शन में सबकी निगाहें पांच बार की विजेता मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) पर रहने वाली है. माना जा रहा है कि मुंबई मेगा ऑक्शन में राजस्थान के एक बल्लेबाज को अपने टीम में शामिल कर सकती है. नीता अंबानी इस खिलाड़ी पर दांव लगाने के लिए करोड़ों रुपये खर्च कर सकती हैं.

Advertisment

Mumbai Indians इस खिलाड़ी पर खेलेगी दांव!

IPL 2025 मेगा ऑक्शन से पहले राजस्थान रॉयल्स रियान पराग (Riyan Parag) को रिलीज कर सकती है. अगर ऐसा होता है तो इस युवा खिलाड़ी को मुंबई इंडियंस अपनी टीम का हिस्सा बना सकती है. पराग ने पिछले एक साल में काफी शानदार प्रदर्शन किया है और बल्लेबाजी से खासा प्रभावित किया है. 

श्रीलंका के खिलाफ खेली जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज पहले टी-20 मैच मे रियान पराग ने शानदार प्रदर्शन किया था. जिसके बाद कप्तान सूर्यकुमार यादव ने उनकी तारीफ की थी और टीम का एक्स फैक्टर खिलाड़ी बताया था. दरअसल इस मैच में पराग का बल्ला तो खामोश रहा, लेकिन उन्होंने गेंदबाजी में कमाल किया. पराग ने इस मैच में 3 विकेट झटके थे. ऐसे में अगर राजस्थान रिलीज करती है तो पराग को मुंबई अपने साथ जोड़ सकती है.

IPL का शानदार प्रदर्शन

रियान पराग आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हैं. IPL 2024 में पराग का बल्ला जमकर बोला था. आईपीएल 2024 में 16 मैचों की 14 पारियों में 573 रन बनाकर तीसरे टॉप स्कोरर रहे थे. वो सीजन में सबसे अधिक रन बनाने वाले अनकैप्ड प्लेयर भी रहे. पराग के पास मिडिल ऑर्डर में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करने की क्षमता है और शायद इसी कारण है कि चयनकर्ताओं ने उनमें भरोसा दिखाया है.

यह भी पढ़ें:  IPL 2025: चेन्नई सुपर किंग्स इस शर्त पर ही मेगा ऑक्शन से पहले धोनी को करेगी रिटेन!

घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन

रियान पराग घरेलू क्रिकेट में असम के लिए खेलते हैं. वो पिछले 2 सीजन से लगातार शानदार प्रदर्शन करते आ रहे हैं. उन्होंने विजय हजारे ट्रॉफी 2023 में 552 रन बनाकर खूब सुर्खियां बटोरी थी. इसके अलावा उन्होंने सय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2024 के 10 मैचों में 510 रन थे. फिर पिछले रणजी सीजन उन्होंने 4 मैचों में 378 रन जड़ दिए थे.

ipl news in hindi updates IPL 2025 India VS Sri Lanka Indian Premier League 2025 riyan parag IPL 2025 mega auction ipl 2025 mega auction date India India Vs sri lanka 3rd t20
Advertisment
Advertisment