Advertisment

Rohit Sharma: डेविड वॉर्नर की वजह से परेशान थे रोहित शर्मा, फिर रात 2:30 बजे अपने दोस्त को मैजेस कर बनाया था ये प्लान

Rohit Sharma: रोहित शर्मा के साथ आईपीएल में खेल चुके पीयूष चावला ने एक दिलचस्प किस्सा सुनाया है. उन्होंने बताया कि रोहित क्यों एक कप्तान ना होकर एक लीडर हैं.

author-image
Roshni Singh
New Update
Rohit Sharma news (1)

डेविड वॉर्नर की वजह से परेशान थे रोहित शर्मा (Social Media)

Rohit Sharma Texted Piyush Chawla Late Night: टीम इंडिया हो या आईपीएल रोहित शर्मा अपनी कप्तानी को लेकर काफी चर्चाओं में रहते हैं. रोहित ने अपनी कप्तानी में मुंबई इंडियंस को 5 बार आईपीएल चैंपियन बनाया है और भारत को भी टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जीता चुके हैं. रोहित शर्मा के साथ खेलने वाले अक्सर खिलाड़ी उनके अनुभव की खूब तारीफ करते रहे हैं और अब पीयूष चावला ने भी रोहित शर्मा की तारीफ की है. 

Advertisment

पीयूष चावला ने आईपीएल 2023 के सीजन में मुंबई इंडियंस के लिए शानदार प्रदर्शन किया था. उन्होंने 16 मैचों में 22 विकेट हासिल किए थे. यूट्यूबर शुभांकर मिश्रा के साथ बातचीत के दौरान पीयूष ने बताया कि एक बार रोहित ने उन्हें रात ढाई बजे मैसेज किया था.

पीयूष चावला ने की रोहित शर्मा की तारीफ

पीयूष चावला ने बताया, "मैंने रोहित शर्मा के साथ बहुत सारा क्रिकेट खेला है और हम अब खुलकर बात कर लेते हैं. एक बार रोहित ने मुझे देर रात 2:30 बजे मैसेज करके पूछा, 'क्या तुम जागे हुए हो.?' उन्होंने एक कागज के टुकड़े पर मैदान बनाया और डेविड वॉर्नर को आउट करने की प्लान पर बात की. वो उस समय भी सोच रहे थे कि मेरे अंदर से मेरा सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कैसे निकाल सकते हैं."

कप्तान नहीं लीडर हैं रोहित शर्मा

पीयूष चावला ने रोहित शर्मा को 'कप्तान' नहीं बल्कि एक 'लीडर' बताया. चावला के अनुसार 2023 वनडे वर्ल्ड कप और 2024 टी20 वर्ल्ड कप में भी रोहित की लीडरशिप कमाल की थी. चावला ने कहा, "एक होता है कप्तान और फिर आते हैं लीडर. रोहित एक कप्तान नहीं बल्कि लीडर हैं. 2023 वनडे वर्ल्ड कप की बात करें या टी20 वर्ल्ड कप 2024 की, जिस अंदाज में उन्होंने बैटिंग की, उससे निचले क्रम के बल्लेबाजों से दबाव कम हो गया था. वो एक सच्चे लीडर होते हुए साथी खिलाड़ियों पर से दबाव कम करने की कोशिश करते हैं."

यह भी पढ़ें:  दुनिया का इकलौता क्रिकेटर जिसनें एक ही टेस्ट में शतक लगाने के साथ लिया हैट्रिक, ICC ने खत्म कर दिया करियर

यह भी पढ़ें:  Video: गोल्ड मेडलिस्ट नवदीप सिंह के लिए जमीन पर बैठ गए पीएम मोदी, ये वीडियो जीत लेगा आपका दिल

IPL 2025 piyush chawla Rohit Sharma mumbai-indians
Advertisment
Advertisment