Advertisment

आकाश अंबानी ने मदर्स डे के मौके पर मां को दिया ऐसा गिफ्ट, नीता अंबानी ने कहा Thank You

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टीम के जश्न के दौरान ड्रेसिंग रूम में नीता ने अपने बेटे आकाश को इस शानदार तोहफे के लिए बधाई दी और मदर्स डे गिफ्ट के लिए धन्यवाद भी कहा.

author-image
Sunil Chaurasia
एडिट
New Update
आकाश अंबानी ने मदर्स डे के मौके पर मां को दिया ऐसा गिफ्ट, नीता अंबानी ने कहा Thank You

image courtesy: ipl.com

मुम्बई इंडियंस टीम की मालकिन नीता अम्बानी ने रविवार को आईपीएल-12 के फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स पर मिली खिताबी जीत के बाद अपने बेटे और मुम्बई इंडियंस टीम का प्रबंधन करने वाले आकाश अम्बानी को शानदार मदर्स डे गिफ्ट के लिए धन्यवाद कहा. राजीव गांधी स्टेडियम में मुम्बई ने चेन्नई को एक रन से हराकर चौथी बार खिताब जीता और नीता इस जीत पर काफी खुश नजर आईं. 12 को ही मदर्स डे था. बेटा आकाश भी अपनी मां के साथ मैदान में मौजूद थे. आकाश को मुम्बई इंडियंस टीम के प्रबंधन का जिम्मा सौंपा गया है और वह इस टीम को रिलायंस परिवार का हिस्सा मानते हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें- IPL 12: क्या अगला आईपीएल खेलेंगे महेंद्र सिंह धोनी? जानें माही ने क्या दिया जवाब

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टीम के जश्न के दौरान ड्रेसिंग रूम में नीता ने अपने बेटे आकाश को इस शानदार तोहफे के लिए बधाई दी और मदर्स डे गिफ्ट के लिए धन्यवाद भी कहा. दो साल पहले नीता ने इस टीम की देखरेख का जिम्मा आकाश को सौंपा था. आकाश ने अपनी मां के साथ कमेंटेटर और पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर से बातचीत के दौरान कहा कि उनकी टीम की सफलता का राज यह है कि पूरा अम्बानी परिवार इस टीम को रिलायंस परिवार का हिस्सा समझता है.

साल 2010 में इस टीम की देखरेख का जिम्मा सम्भालने वाली नीता ने इस बात का पूरा ख्याल रखा है कि टीम के हर खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ को परिवार का हिस्सा माना जाए और उसकी हर जरूरत का ख्याल रखा जाए. लीग के इस सीजन में दिल्ली के हाथों मिली हार के बाद पूरी टीम को नीता अम्बानी ने अपने घर पर बुलाया था और हार का गम भूलकर नए सिरे से शुरूआत करने के लिए कहा था.

Advertisment

ये भी पढ़ें- IPL: क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने इस शख्स को बताया दुनिया का बेहतरीन गेंदबाज, नाम सुनकर दंग रह जाएंगे आप

मुम्बई को मिली जीत के बाद नीता अम्बानी काफी खुश दिखी लेकिन मैच के अंतिम ओवर में वह खेल बिल्कुल नहीं देख रही थीं बल्कि मंत्रजाप में लगी थीं. टेलीविजन पर नीता को लगातार आंख बंद करते हाथ जोड़े मंत्रोचार करते दिखाया गया. जब मुम्बई की टीम जीती तो नीता उत्साहित होकर खिलाड़ियों के पास पहुंचीं और टीम के सदस्यों की तरह काफी खुश दिखीं.

Source : IANS

ipl 2019 nita ambani mumbai-indians Reliance ipl Akash Ambani ipl 12 indian premier league
Advertisment
Advertisment