Advertisment

IPL 2025: गुजरात टाइटंस में शामिल होगा पूर्व भारतीय दिग्गज, निभाएगा ये बड़ी जिम्मेदारी

Parthiv Patel IPL 2025: पूर्व भारतीय क्रिकेटर पार्थिव पटेल को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है. दरअसल वो आईपीएल 2025 से ठीक पहले गुजरात टाइटंस में शामिल हो सकते हैं. उन्हें एक बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है.

author-image
Roshni Singh
New Update
Parthiv Patel

गुजरात टाइटंस में शामिल होगा पूर्व भारतीय दिग्गज (Social Media)

Advertisment

IPL 2025 Parthiv Patel: इंडियन प्रीमियर लीग 2025 से पहले गुजरात टाइटंस को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है. दरअसल पूर्व भारतीय क्रिकेट पार्थिव पटेल आईपीएल 2025 से पहले गुजरात टाइटंस का हिस्सा बन सकते हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक गुजरात उन्हें बैटिंग मेंटर की जिम्मेदारी सौंपने वाली है. हालांकि अभी इसकी आधिकारिक घोषणा होना बाकी है. पार्थिव टीम में गैरी कर्स्टन की जगह लेंगे. कर्स्टन ने गुजरात का साथ छोड़ दिया है. वे पाकिस्तान क्रिकेट टीम के हेड कोच बन गए हैं.

पार्थिव पटेल (Parthiv Patel) गुजरात टाइटंस के हेड कोच आशीष नेहरा के साथ काम करेंगे. उन्हें कोचिंग का भी अनुभव है. पार्थिव इससे पहले मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के साथ भी काम कर चुके हैं. 'टाइम्स ऑफ इंडिया' की खबर के मुताबिक अब वो गुजरात टाइटंस के बैटिंग मेंटर की भूमिका में नजर आएंगे.

शुभमन गिल और मोहम्मद शमी को रिटेन कर सकती है गुजरात

हार्दिक पांड्या के जाने के बाद शुभमन गिल को गुजरात ने अपना कप्तान बनाया था. हालांकि गिल की कप्तानी में गुजरात का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था, लेकिन फिर भी गुजरात शुभमन गिल को रिटेंशन लिस्ट में पहले नंबर पर रख सकती है. इनके अलावा मोहम्मद शमी को भी रिटेन किया जा सकता है.

अब तक ऐसा रहा है गुजरात का प्रदर्शन

गुजरात टाइटंस साल 2022 में पहली बार आईपीएल का हिस्सा बनी थी. अपने पहले ही सीजन में गुजरात टाइटंस ने आईपीएल का खिताब अपने नाम कर लिया था. टीम हार्दिक पांड्या की कप्तानी में चैंपियन बनी थी. इसके बाद हार्दिक की ही कप्तानी में 2023 में भी फाइनल तक का सफर तय किया था, लेकिन 2024 का सीजन कुछ खास नहीं रहा. टीम आठवें स्थान पर रही थी.

यह भी पढ़ें:  IPL 2025: हो गया तय! विराट कोहली के अलावा इस खिलाड़ी को रिटेन करने जा रही है RCB

यह भी पढ़ें:  IND vs NZ: पुणे में इस खिलाड़ी का रिकॉर्ड देख टेंशन में न्यूजीलैंड की टीम, यहां बनाया था दोहरा शतक

यह भी पढ़ें:  IND vs NZ: दूसरे टेस्ट की प्लेइंग-11 में होंगे ये 2 बड़े बदलाव, जानें किन्हें मिलेगा मौका?

IPL 2025 ipl-news-in-hindi Gujarat Titans Parthiv Patel
Advertisment
Advertisment