Advertisment

'RCB के ड्रेसिंग रूम में सिर्फ बड़े प्लेयर्स को मिलती है इज्जत...', पार्थिव पटेल के बयान से मचा हंगामा

Parthiv Patel On RCB: पार्थिव पटेल ने आरसीबी के ड्रेसिंग रूम में कई साल बिताए हैं. ऐसे में वह टीम के माहौल को काफी अच्छी तरह समझते हैं. लेकिन, अब इस क्रिकेटर ने RCB को लेकर ऐसा खुलासा किया है, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है.

author-image
Sonam Gupta
New Update
Parthiv Patel On RCB

Parthiv Patel On RCB( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

Parthiv Patel On RCB: आईपीएल फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम पिछले 17 सीजनों से ट्रॉफी के सूखे से जूझ रही है. इस टीम में एक से एक बड़े खिलाड़ी आए, लेकिन कोई भी टीम को ट्रॉफी नहीं जिता सका. लेकिन, अब इस टीम के पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज पार्थिव पटेल ने RCB के ड्रेसिंग रूम और टीम कल्चर को लेकर बड़ा खुलासा किया है. पार्थिव का कहना है कि आरसीबी में सिर्फ बड़े खिलाड़ियों की ही बात होती है...

पार्थिव पटेल ने किया खुलासा

पार्थिव पटेल ने आरसीबी के ड्रेसिंग रूम में कई साल बिताए हैं. ऐसे में वह टीम के माहौल को काफी अच्छी तरह समझते हैं. लेकिन, अब इस क्रिकेटर ने RCB को लेकर ऐसा खुलासा किया है, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है. उनका कहना है कि आरसीबी में सिर्फ बड़े प्लेयर्स पर ही फोकस रहता है, वहां टीम कल्चर नहीं है. 

पार्थिव ने कहा, "मैंने आरसीबी के लिए खेला, टीम हमेशा व्यक्तियों के बारे में है, वहां टीम के बारे में नहीं है. यह सिर्फ विराट कोहली, एबी डिविलियर्स और क्रिस गेल के बारे में था जब मैं टीम में था. वहां टीम कल्चर नहीं है और यही कारण है कि उन्होंने आज तक ट्रॉफी नहीं जीती." 

पार्थिव ने बिताया है RCB में लंबा वक्त

आपको बता दें, पार्थिव ने 2008 में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हुए आईपीएल डेब्यू किया था. 2012 में वह डेक्कन चार्जर्स, 2013 में सनराइजर्स हैदराबाद का हिस्सा रहे. पार्थिव ने आईपीएल करियर के दौरान सबसे अधिक आरसीबी के लिए ही खेला है. 2014 से 2018 तक वह टीम का हिस्सा रहे, फिर 2020 में टीम में आए. ऐसे में पार्थिव ने कम से कम 6 सीजन RCB के खेमे में बिताए हैं. 

आरसीबी नहीं जीत सकी ट्रॉफी

आईपीएल 2008 से ही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ट्रॉफी के सूखे से जूझ रही है और 17 सालों में वह खिताबी जीत दर्ज नहीं कर पाई है. जबकि, इस टीम में अक्सर बड़े-बड़े खिलाड़ी शामिल रहे हैं. विराट कोहली ने लंबे वक्त तक टीम की कप्तानी की, लेकिन वह ट्रॉफी नहीं जिता सके. अक्सर देखा जाता है कि आरसीबी मैचों से अपने फैंस का दिल तो जीतती है, लेकिन ट्रॉफी नहीं जीत पाती. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

ये भी पढ़ें: नीरज चोपड़ा से पहले भारत के लिए गोल्ड जीत चुका है ये एथलीट, आज नाम भी नहीं किसी को याद!

Source : Sports Desk

sports news in hindi cricket news in hindi ipl rcb Royal Challengers Bengaluru आरसीबी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु Parthiv Patel On RCB Team culture RCB dark secret रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु डार्क सीक्रेट आरसीबी डार्क सीक्रेट
Advertisment
Advertisment