Advertisment

PBKS vs LSG: पंजाब और लखनऊ की होगी टक्कर, जानें हेड टू हेड में किसका पलड़ा है भारी

पंजाब किंग्स अपने पिछले मुकाबले में मुंबई इंडियंस को हराकर आ रही है. ऐसे में पंजाब अपनी जीत की लय को बरकरार रखना चाहेगी. वहीं. वहीं दूसरी तरफ लखनऊ सुपर जायंट्स को अपना पिछले मुकाबले में गुजरात से हार का सामना करना पड़ा था. ऐसे में केएल राहुल की अगुवा

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
head head

PBKS vs LSG( Photo Credit : News Nation)

Punjab kings vs Lucknow Super Giants: आईपीएल 2023 के 38वां लीग मुकाबले में आज (28 अप्रैल) पंजाब किंग्स (PBKS) और लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) की भिड़ंत होगी. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला पंजाब के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा. इस सीजन में दूसरी बार दोनों टीमें आमने-सामने होगी. इससे पहले खेले गए रोमांचक मुकाबले में पंजाब किंग्स ने 2 विकेट से जीत हासिल की थी. वहीं प्वाइंट टेबल में लखनऊ की टीम 7 में से 4 मैच जीतकर चौथे नंबर पर है. जबकि पंजाब किंग्स 7 में से 4 मैच जीतकर प्वाइंट्स साथ 6वें पायदान पर है.

Advertisment

पंजाब किंग्स अपने पिछले मुकाबले में मुंबई इंडियंस को हराकर आ रही है. ऐसे में पंजाब अपनी जीत की लय को बरकरार रखना चाहेगी. वहीं दूसरी तरफ लखनऊ सुपर जायंट्स को अपना पिछले मुकाबले में गुजरात से हार का सामना करना पड़ा था. ऐसे में केएल राहुल की अगुवाई वाली लखनऊ की टीम को जीत की तलाश होगी.

यह भी पढ़ें: WFI: भारतीय क्रिकेटरों की चुप्पी पर विनेश फोगाट ने उठाए तीखे सवाल, कह दी ये बड़ी बात

पंजाब बनाम लखनऊ हेड टू हेड रिकॉर्ड 

Advertisment

आईपीएल में अब तक पंजाब किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच सिर्फ दो मैच खेला गया है. जिसमें दोनों टीमें 1-1 मैच जीतने में कामयाब रही है. आईपीएल के पिछले सीजन में दोनों टीमें आमने-सामने हुई थी तब लखनऊ सुपर जायंट्स ने बाजी मारी थी. पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में यह मैच खेला गया था और लखनऊ ने पंजाब को 20 रनों से हराया था. वहीं इस सीजन दोनों टीमें दूसरी बार आमने-सामने होंगी. इस सीजन में दोनों टीमों के पहले मैच में पंजाब किंग्स ने 2 विकेट से जीत हासिल की थी यह मैच लखनऊ के भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया था.  

यह भी पढ़ें: IPL 2023: गेंदबाजों के लिए काल बना CSK का ये बल्लेबाज, लगातार 3 मैचों में जड़ दी फिफ्टी

PBKS VS LSG live Punjab kings vs Lucknow Super Giants head to head पंजाब किंग्स बनाम लखनऊ सुपर जायंट्स Punjab kings vs Lucknow Super Giants pbks vs पंजाब किंग्स बनाम लखनऊ सुपर जायंट्स लाइव PBKS vs LSG head to head Punjab kings vs Lucknow Super Giants live
Advertisment
Advertisment