Advertisment

Rohit Sharma: रोहित शर्मा को खरीदने की फिराक में है पंजाब किंग्स, प्रीति जिंटा के बयान में सामने आई सच्चाई

Preity Zinta On Rohit Sharma IPL 2025 Mega Auction: रोहित शर्मा अगर आईपीएल 2025 मेगा ऑक्शन में उतरते हैं, तो पंजाब किंग्स उन्हें खरीदेगी या नहीं? आइए आपको बताते हैं प्रीति जिंटा ने इसपर क्या कहा...

author-image
Sonam Gupta
New Update
rohit sharma preity zinta

rohit sharma preity zinta

Preity Zinta On Rohit Sharma IPL 2025 Mega Auction: खबरों का बाजार गर्म है कि रोहित शर्मा आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन में हिस्सा ले सकते हैं. जाहिर तौर पर यदि हिटमैन ऑक्शन में जाते हैं, तो उनपर सबसे बड़ी बोली लगनी तय है. इस बीच पंजाब किंग्स की सहमालिक प्रीति जिंटा ने रोहित को मेगा ऑक्शन से खरीदने को लेकर प्रतिक्रिया दी है. 

Advertisment

क्या बोलीं प्रीति जिंटा?

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अगर आईपीएल 2025 मेगा ऑक्शन में उतरते हैं, तो बिडिंग वॉर तय है. ये कहना गलत नहीं होगा कि रोहित को सभी की सभी 10 टीमें खरीदना चाहेंगी. पंजाब किंग्स भी इस दिग्गज को अपने खेमे में शामिल करने के बारे में सोच रही है. हालांकि, पंजाब की को-ओनर प्रीति जिंटा ने बताया है कि रोहित को खरीदना उनके पर्स पर निर्भर करेगा. मेगा ऑक्शन है, तो फ्रेंचाइजियों को पूरी टीम तैयार करनी होगी. 

प्रीति जिंटा ने रोहित को खरीदने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "हम उन्हें खरीदेंगे या नहीं, यह इस बात पर निर्भर करता है कि हमारे पास पैसा कितना होगा. यदि रोहित ऑक्शन में आते हैं तो, मैं वाकई में मानता हूं कि उनपर बहुत ऊंची बोली लगेगी."

Rohit Sharma पर लगेगी रिकॉर्ड तोड़ बोली

IPL 2024 में मुंबई इंडियंस ने हर किसी को हैरान करते हुए रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाकर हार्दिक पांड्या को टीम की कमान सौंपी थी. तभी से खबरें हैं कि रोहित अगले सीजन यानि आईपीएल 2025 मेगा ऑक्शन में हिस्सा ले सकते हैं. अब यदि हिटमैन ऑक्शन में हिस्सा लेते हैं, तो यकीनन 17 सालों में बिडिंग का रिकॉर्ड टूटना तय है. उन्हें खरीदने के लिए सभी टीमें टूट पड़ेंगी.

इस बीच एक ऐसी रिपोर्ट सामने आई है, जिसने सभी को हिलाकर रख दिया है. एक पत्रकार ने दावा करते हुए कहा है कि मुंबई इंडियंस की 2 प्रतिद्वंद्वी टीमें- दिल्ली कैपिटल्स (DC) और लखनऊ सुपर जाइंट्स (LSG), अकेले MI लीजेंड के लिए 50 करोड़ रुपये तक खर्च करने को तैयार हैं. हालांकि, अभी तक किसी भी फ्रेंचाइजी ने इन खबरों की पुष्टि नहीं की है.

ये भी पढ़ें: MS Dhoni: डेब्यू तो उनका बाद में हुआ, पहले ही कप्तान बनने...एमएस धोनी को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

ये भी पढ़ें: KL Rahul: केएल राहुल ने खोलकर रख दिए IPL का कच्चा-चिट्ठा, टीम मालिकों को लेकर कही बड़ी बात

ipl news in hindi updates IPL 2025 latest ipl news in hindi Indian Premier League 2025 Rohit Sharma ipl Preity Zinta indian premier league
Advertisment
Advertisment