Advertisment

IPL 2022 : KL Rahul के बाद अब इस बड़े खिलाड़ी ने पंजाब को छोड़ा

IPL Mega Auction 2022 : वसीम जाफर के होने से पिछले कुछ सीजनों में टीम ने अच्छी बल्लेबाजी की है. अब फिर से ऐसा लग रहा है जैसे पंजाब का आईपीएल सफर अभी ही शुरू हुआ है. 

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
preity zinta punjab is in big trouble after kl rahul

preity zinta punjab is in big trouble after kl rahul( Photo Credit : Twitter)

IPL Mega Auction 2022 : आईपीएल मेगा ऑक्शन से ठीक पहले कुछ टीमों के लिए खबर अच्छी नहीं आ रही हैं. जैसे मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) पोलार्ड की चोट से परेशान है और पंजाब को पहले राहुल (KL Rahul) ने छोड़ा, उसके बाद अब बल्लेबाजी कोच ने अपना इस्तीफा दे दिया है, ये अब एक और झटका प्रीति जिंटा को लगा है. झटका इतना बड़ा है कि हो सकता है कि इस बार भी पंजाब का सरताज बनने का सपना अधूरा ना रह जाए. दरअसल हुआ ये है कि टीम के बल्लेबाज कोच वसीम जाफर ने आईपीएल ऑक्शन से एक दिन पहले टीम को छोड़कर सभी को हैरान कर दिया है.

Advertisment

वसीम ने सोशल मीडिया पर टीम छोड़ने की जानकारी सभी के सामने रखी. अब प्रीति जिंटा के सामने बहुत मुश्किल आ खड़ी हुई है क्योंकि टीम ने बस 2 ही प्लेयर रिटेन किए थे. जिसमें से एक प्लेयर अनकैप्ड है. जिसका ये मतलब हुआ कि टीम पूरी तरह से नई ही बनेगी. साथ में टीम को एक कप्तान भी लेना है. वसीम जाफर के होने से पिछले कुछ सीजनों में टीम ने अच्छी बल्लेबाजी की है. अब फिर से ऐसा लग रहा है जैसे पंजाब का आईपीएल सफर अभी ही शुरू हुआ है. 

ipl-2022-auction-2022 ipl 2022 captain news ipl mega auction kab hai IPL Mega Auction 2022 ipl mega auction news ipl 2022 captain kolkata ipl 2022 captain ipl-2022 ipl-2022-mega-auction ipl 2022 ipl auction IPL 2022 Mega Auction bcci announcement of dates
Advertisment
Advertisment