Advertisment

IPL 2025: 'मैं RCB को बनाऊंगा चैंपियन...', एक ओवर में 6 छक्के लगाने वाले बल्लेबाज का बड़ा दावा

IPL 2025: पिछले 17 सीजन से अपनी पहली ट्रॉफी की आस में बैठी RCB के लिए अच्छी खबर है. एक 23 साल के खिलाड़ी ने दावा किया है कि वह फ्रेंचाइजी को पहला टाइटल जिताने में अपना बेस्ट देंगे.

author-image
Sonam Gupta
New Update
VIRAT KOHLI PRIYANSH ARYA

IPL 2025: दिल्ली प्रीमियर लीग में अपने बल्ले से धूम मचा रहे प्रियांश आर्या का नाम इस वक्त चर्चा में बना हुआ है. उनकी तूफानी बल्लेबाजी IPL फ्रेंचाइजियों का ध्यान आकर्षित कर रही है. वहीं, इस बीच प्रियांश ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु और विराट कोहली को लेकर बयान दिया है. इस 23 साल के खिलाड़ी ने दावा ठोका है कि वह RCB को चैंपियन बना सकते हैं. 

Advertisment

क्या बोले प्रियांश आर्या?

दिल्ली प्रीमियर लीग के पहले सीजन में कई युवा खिलाड़ी धमाकेदार प्रदर्शन कर रहे हैं, जिसमें 23 साल के प्रियांश आर्या का नाम शामिल है. प्रियांश ने हाल ही में एक ओवर में 6 छक्के लगाकर सनसनी मचा दी. इसके बाद से ही कयास लगने लगे हैं कि प्रियांश पर अपकमिंग आईपीएल 2025 मेगा ऑक्शन में बड़ी बोली लग सकती है. 

अब इससे पहले प्रियांश ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु के लिए खेलने की इच्छा जाहिर की है और साथ ही बताया है कि विराट कोहली उनके आइडियल हैं. प्रियांश ने कहा, ''मैं IPL में RCB के लिए खेलना चाहूंगा क्योंकि विराट कोहली मेरे फेवरेट खिलाड़ी हैं. अभी तक रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ट्रॉफी जीतने में नाकाम रही है. मैं उन्हें पहली बार चैंपियन बनाने में अपना 100 प्रतिशत दूंगा.''

बताते चलें, बड़े-बड़े खिलाड़ियों से सजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु की टीम पिछले 17 सीजनों से अपनी पहली ट्रॉफी जीतने की तलाश में है. फ्रेंचाइजी अब तक सिर्फ 3 बार फाइनल खेल सकी है और 8 साल पहले 2016 में आखिरी बार टीम ने फाइनल में जगह बनाई थी.

ओवर में 6 छक्के जड़ने पर भी दिया बयान

नॉर्थ दिल्ली स्ट्राइकर्स के खिलाफ हुए मैच में साउथ दिल्ली सुपरस्टार्स के विस्फोटक बल्लेबाज प्रियांश आर्या ने कमाल की बल्लेबाजी की. उन्होंने प्रियांश आर्य ने एक ओवर में लगातार 6 छक्के जड़कर सुर्खियां बटोरी, वहीं, उनके कप्तान आयुष बदोनी ने 55 गेंदों पर 300 की स्ट्राइक रेट से खेलते हुए 165 रन बनाकर तहलका मचा दिया.

प्रियांश का नाम युवराज सिंह के साथ एलीट लिस्ट में शामिल हो गया है. वह भारत के लिए टी-20 फॉर्मेट में 6 गेंदों पर 6 छक्के लगाने वाले दूसरे बल्लेबाज बन गए हैं. इससे पहले 2007 टी-20 में ये कारनामा युवराज सिंह ने इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए मैच में स्टुअर्ट ब्रॉड के खिलाफ किया था.

अपनी बल्लेबाजी को लेकर प्रियांश ने कहा, जब मैंने ओवर में चौथा लगातार सिक्स जड़ा तब मुझे ऐसा लगा कि मैं 6 छक्के मार सकता हूं. उस समय मेरे कप्तान आयुष बदोनी नॉन स्ट्राइक पर थे. ऐसा मौका बार-बार नहीं आता, इसलिए पूरी कोशिश करो.

ये भी पढ़ें: Virat Kohli: विराट कोहली के ड्रिंकिंग वॉटर में क्या है ऐसा खास, जो मिलता है 4 हजार रुपये लीटर? जानकर उड़ जाएंगे होश

IPL 2025 Indian Premier League 2025 cricket news in hindi sports news in hindi ipl indian premier league
Advertisment
Advertisment