Advertisment

पंजाब किंग्स ने CSK को उसके घर में हराया, 7 विकेट से जीता मैच

चेन्नई सुपर किंग्स को पंजाब किंग्स ने बुरी तरह हरा दिया है. पंजाब ने यह मैच 7 विकेट से जीत लिया है. पंजाब ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी थी. बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 162 रनों का लक्ष्य दिया था. ओपनिंग करते हुए अजिंक्य रहाणे 24 गेंदों में 29 रन बनाकर आउट हुए.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
ipl news

आईपीएल 2024( Photo Credit : Twitter)

चेन्नई सुपर किंग्स को पंजाब किंग्स ने बुरी तरह हरा दिया है. पंजाब ने यह मैच 7 विकेट से जीत लिया है. पंजाब ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी थी. बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 162 रनों का लक्ष्य दिया था. ओपनिंग करते हुए अजिंक्य रहाणे 24 गेंदों में 29 रन बनाकर आउट हुए. वहीं ऋतुराज गायकवाड़ ने अर्धशतक लगाते हुए 48 गेंदों में 62 रन बनाए. हालांकि अर्शदीप के बॉल पर गायकवाड़ बोल्ड हो गए. वहीं महेंद्र सिंह धोनी ने आज 11 गेंदों में 14 रन बनाए. उन्होंने एक चौका और एक छक्का लगाया लेकिन अक्षर पटेल ने धोनी को रन आउट कर दिया.

Advertisment

162 पर सिमट गई सीएसके

पंजाब की बेहतरीन गेंदबाजी के चलते सीएसके 162 रन पर सिमट गई. दूसरी पारी की शुरुआत प्रभसिमरन सिंह ने की और 13 रन पर पवेलियन लौट गए. वहीं, जॉनी बेस्टेर्वो ने 30 गेंदों में 46 रन बनाए लेकिन शिवम दुबे की गेंद पर कैच आउट हो गए.

पंजाब के कप्तान सैम करन रहे नाबाद

रिले रोसो तीसरे नंबर पर आए और 23 गेंदों में 43 रन बनाए. उन्होंने 5 चौके और 6 छक्के लगाए और फिर सीधे शार्दुल ठाकुर की गेंद पर बोल्ड हो गए. वहीं, पंजाब के कप्तान सैम करन और शशांक सिंह ने नाबाद पारी खेलते हुए पंजाब को जीत दिलाई. कप्तान ने 20 बॉल पर 26 रन बनाए तो वहीं शंशाक ने 26 बॉल पर 25 रन बनाए.

दोनों के बीच 51 रन की साझेदारी ने पंजाब को जीत दिलाई. इसके साथ ही पंजाब किंग्स ने प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को बरकरार रखा है. आपको बता दें कि सीएसके को पंजाब किंग्स के खिलाफ आखिरी जीत अप्रैल 2021 में मिली थी. उसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स को पंजाब के हाथों लगातार 5 हार का सामना करना पड़ा.

Source : News Nation Bureau

punjab-kings csk CSK and Punjab Kings ipl-news ipl
Advertisment
Advertisment