Advertisment

IPL 2022 : पंजाब का ये फैसला है शानदार, बना दिया इसे कप्तान!

IPL 2022 : इस बात का ऐलान उम्मींद है कि टीम जल्द ही कर देगी. लेकिन इतना तो साफ़ है कि पंजाब की ये प्लानिंग एक मास्टरस्ट्रोक साबित हो सकती है.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
punjab kings going to make this player captain mayank agarwal

punjab kings going to make this player captain mayank agarwal( Photo Credit : Twitter)

IPL 2022 : आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन से पहले कम से कम 4 टीमों को नए कप्तान की जरुरत थी. मेगा ऑक्शन (Mega Auction) होने के बाद सभी टीमों ने अपनी-अपनी प्लानिंग पर काम करना शुरू कर दिया है. जिन टीमों को कप्तान की जरूरत थी, उसमें पंजाब किंग्स (Punjab Kings) का भी नाम है. इसी को लेकर खबर ये है कि पंजाब टीम ने मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) पर कप्तानी का दांव खेला है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें - IND vs SL : केएल राहुल के लिए खतरा बनेगा ये खिलाड़ी, धूम मचनी तय

गौरतलब है कि मयंक अग्रवाल को टीम ने 12 करोड़ खर्च करके अपने साथ रिटेन किया था. पर ऑक्शन के बाद जब से टीम ने शिखर धवन को जोड़ा था तो सभी क्रिकेट एक्सपर्ट ये मान रहे थे कि पंजाब की कप्तान के लिए खोज पूरी हो चुकी है. पर अब मीडिया रिपोर्ट्स के ये दांवे टीम की अलग प्लानिंग को बयां कर रही है. 

यह भी पढ़ें - Pro Kabaddi League 2022: अब होगा कबड्डी का महामुकाबला, ये दो टीमें निकली धाकड़

Advertisment

मयंक अग्रवाल अब अपनी कप्तानी में टीम को विजेता बनाने की पूरी कोशिश करेंगे. हालांकि इस बात का ऐलान उम्मींद है कि टीम जल्द ही कर देगी. लेकिन इतना तो साफ़ है कि पंजाब की ये प्लानिंग एक मास्टरस्ट्रोक साबित हो सकती है.

punjab-kings उप-चुनाव-2022 kl-rahul फॉफ डुप्लेसिस ipl-2022
Advertisment
Advertisment