Advertisment

DC vs PBKS : मैच से पहले ही पंजाब किंग्स में खुशी की लहर, आई ये खबर 

दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स के बीच बहुत महत्वपू्र्ण मुकाबला होने वाला है. आईपीएल-2022 प्लेऑफ के लिहाज से यह मैच जीतना दोनों टीमों के लिए बहुत जरूरी है. 

author-image
Apoorv Srivastava
एडिट
New Update
pbks

pbks( Photo Credit : google search)

DC vs PBKS : आईपीएल - 2022 (IPL 2022) में आज (सोमवार) को पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मैच है. दोनों ही टीमों के प्रशंसक इस मैच पर निगाहें गड़ाए बैठे हैं. दोनों टीमों में कौन-कौन से खिलाड़ी खेलेंगे और कौन से नहीं, इस पर भी कयासों का दौर जारी है. इसी बीच सोशल मीडिया की एक पोस्ट ने पंजाब की टीम में खुशी की लहर ला दी होगी. दरअसल, इस मैच में जो भी टीम जीतेगी वह पॉइंट टेबल में मजबूत स्थिति में पहुंच जाएगी. उसका प्लेऑफ में खेलने का दावा मजबूत होगा लेकिन जो भी टीम हारेगी उसका प्लेऑफ में पहुंचना बेहद मुश्किल हो जाएगा. 

Advertisment

इसे भी पढ़ें: Thomas Cup : पहली बार थॉमस कप जीतने वाली भारतीय टीम के लिए पीएम मोदी ने कही ये बात, जानिए कितने करोड़ मिले

वहीं, इस मैच से दो दिन पहले यानी 14 मई को क्रिकेट विशेषज्ञ हर्ष भोगले ने ट्वीटर पर एक पोस्ट किया है, जिसके बाद पंजाब किंग्स की टीम में खुशी की लहर आ गई होगी. दरअसल, हर्ष भोगले  (Harsha Bhogle) ने ट्वीटर पर अर्शदीप सिंह की तारीफ की है. उन्होंने लिखा की इस युवा गेंदबाज की मैं काफी प्रशंसा करता हूं. यह ज्यादातर डेथ ओवर में गेंदबाजी करते हैं और मुश्किल ही कभी गलती करते हैं. साथ में फॉर्म में चल रहे रबाडा और अपने आप को साबित कर रहे ऋषि धवन की साथ मिलकर टीम की गेंदबाजी काफी बेहतर दिखाई दे रही है. 

इस पोस्ट को पढ़कर पंजाब किंग्स का हौसला काफी मजबूत हुआ होगा. दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच से पहले टीम के गेंदबाजों के आत्मविश्वास में काफी बढोतरी हुई होगी. अब यह आत्मविश्वास शाम के मैच में पंजाब के कितना काम आता है, यह देखने वाली बात होगी. दोनों टीमें शाम 7:30 बजे डीवाई पाटिल स्टेडियम पर एक दूसरे के सामने होंगी. क्रिकेट प्रेमियों को रोमांचक मैच की उम्मीद है. 

Advertisment

Source : Sports Desk

punjab-kings harsha bhogle dc-vs-pbks
Advertisment
Advertisment