IPL 2025: LSG और DC नहीं, इस टीम के निशाने पर हैं रोहित शर्मा, ऑक्शन में तोड़ देंगे सभी रिकॉर्ड

IPL 2025 Mega Auction: रोहित शर्मा आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन से पहले सबसे ज्यादा चर्चा में हैं. दरअसल कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि अगर मुंबई इंडियंस रोहित को मेगा ऑक्शन से पहले रिलीज कर देती है तो कई टीमें उनपर करोड़ों लगाने के लिए तैयार है.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
Rohit Sharma IPL 2025 Mega Auction

इस टीम के निशाने पर हैं रोहित शर्मा (Social Media)

Rohit Sharma IPL 2025: रोहित शर्मा ने अपनी कप्तानी में 5 बार मुंबई इंडियंस को चैंपियन बनाना है, लेकिन आईपीएल 2024 में मुंबई ने उन्हें हटाकर हार्दिक पांड्या को कप्तान बना दिया. जिसके बाद मुंबई इंडियंस के साथ-साथ हार्दिक को भी काफी आलोचना का सामना करना पड़ा है. पिछले सीजन से ही ये खबरे आनी शुरू हो गई थी कि रोहित शर्मा आईपीएल 2025 से पहले मुंबई का साथ छोड़ सकते हैं. पिछले कुछ वक्त से कई रिपोर्ट्स सामने आई है जिसमें बताया गया कि रोहित कोलकाता नाइट राइडर्स, दिल्ली कैपिटल्स के अलावा लखनऊ सुपर जाइंट्स में शामिल हो सकते हैं, लेकिन अब पंजाब किंग्स क्रिकेट विकास प्रमुख संजय बांगर ने हिटमैन को लेकर बड़ा खुलासा कर दिया है. 

Advertisment

एक यूट्यूब पॉडकास्ट के दौरान संजय बांगर से जब रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को लेकर सवाल किया गया कि अगर मुंबई रोहित को रिलीज करती है तो पंजाब किंग्स हिटमैन के लिए क्या सोचेगी. इस पर संजय बांगर ने कहा, 'उसका फैसला ऑक्शन के दौरान उपलब्ध राशि पर निर्भर करेगा. यदि वह उपलब्ध होता है तो निश्चित तौर पर बहुत अधिक कीमत पर उन्हें टीम करने की कोशिश करेगी.'

पंजाब किंग्स आईपीएल की सबसे फिसड्डी में से एक है. टीम का हर सीजन कुछ खास प्रदर्शन नहीं रहा है. पंजाब को अभी भी अपनी पहली खिताब का इंतजार है. ऐसे में आईपीएल 2025 मेगा ऑक्शन में पंजाब के पास चैंपियन बनने के लिए एक अच्छी टीम तैयार करना होगा.संजय बांगर से इस बारे में जब बात हुई तो उन्होंने रोहित को लेकर बड़ी बात बोल दी.

क्या रोहित को रिलीज करेगी मुंबई इंडियंस? 

आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन से पहले नियम में बदलाव किया जाएगा. पहले मेगा ऑक्शन से पहले टीमें सिर्फ 4 ही खिलाड़ियों को रिटन कर सकती थी, लेकिन अब टीमें 6 प्लेयर्स रिटेन करने की अनुमति मिल सकती है. अब देखना दिलचस्प होगा कि रोहित शर्मा रिलीज होते हैं या नहीं. 

यह भी पढ़ें:  Rishabh Pant: ऋषभ पंत ने भर दी इंजीनियर स्टूडेंट की पूरी फीस, सोशल मीडिया पर मांगी थी मदद

यह भी पढ़ें:  'मेरा अंत अब दूर नहीं...', LSG से कप्तानी छीने जाने की खबरों के बीच केएल राहुल का बड़ा खुलासा!

IPL 2025 आईपीएल 2025 Indian Premier League 2025 आईपीएल Rohit Sharma indian premier league
Advertisment