Advertisment

IPL 2025 : राहुल द्रविड़ की होगी आईपीएल में वापसी! इस टीम से जुड़ेंगे, रिपोर्ट्स में हुआ खुलासा

Rahul Dravid: टीम इंडिया के हेड कोच रहे राहुल द्रविड़ की आईपीएल 2025 में वापसी हो सकती है. वह अपनी पुरानी टीम से जुड़ सकते हैं. जल्द ही आधिकारिक ऐलान किया जा सकता है.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
Rahul Dravid IPL 2025

Rahul Dravid ( Photo Credit : Social Media)

IPL 2025 Rahul Dravid: भारतीय क्रिकेट टीम पूर्व हेड कोच राहुल द्रविड़ की एक बार फिर से आईपीएल में वापसी हो सकती है. राहुल द्रविड़ की कोचिंग में ही टीम इंडिया ने साल 2024 का टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जीता था, इसके बाद उनका कार्यकाल समाप्त हो गया, लेकिन अब द्रविड़ आईपीएल में खिलाड़ियों को कोचिंग देते नजर आ सकते हैं. आईपीएल 2025 में राहुल द्रविड़ अपनी पुरानी टीम में वापसी कर सकते हैं. बताया जाता है कि बात जारी है और अगर सब कुछ ठीक रहा तो जल्द ही इसका ऐलान भी किया जा सकता है.

Advertisment

राजस्थान रॉयल्स का हिस्सा बन सकते हैं राहुल द्रविड़ 

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक द्रविड़ आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स के साथ जुड़ सकते हैं. रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि राहुल द्रविड़ और राजस्थान रॉयल्स के बीच बातचीत जारी है, जल्द ही इस बारे में ऐलान भी किया जा सकता है. राहुल द्रविड़ बतौर हेड कोच टीम से जुड़े सकते हैं. राहुल द्रविड़  ने कई सालों तक राजस्थान रॉयल्स की कप्तानी की थी. उनकी कप्तानी में ही राजस्थान रॉयल्स ने साल 2013 में प्लेऑफ में जगह बनाई थी. इसके बाद साल 2014 और 2015 तक वे टीम के मेंटार रहे.

यह भी पढ़ें: Paris Olympics: कब शुरू हुई थी ओलंपिक में मशाल जलाने की परंपरा? जानें क्या है इसके पीछे की कहानी

टीम इंडिया के लिए निभाई है अब तक अहम जिम्मेदारी 

साल 2015 में राहुल द्रविड़ टीम इंडिया से जुड़ें और अंडर-19 टीम के कोच रहे. उन्होंने इंडिया ए टीम की भी जिम्मेदारी संभाली. इसके बाद वो NCA के चेयरमैन रहे. फिर साल 2021 में वह भारतीय टीम के हेड कोच बन गए और जून में हुए टी20 वर्ल्ड कप तक उन्होंने टीम इंडिया की कमान संभाली और चैंपियन बनाया. अब देखना होगा कि राहुल द्रविड़ कबतक राजस्थान रॉयल्स से जुड़ सकते हैं.

यह भी पढ़ें: Eiffel Tower के इस खास धातु से बना है Paris Olympics का मेडल, जानें इसके पीछे का कारण

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : Sports Desk

Rahul Dravid IPL 2025 IPL 2025 Indian Premier League 2025 cricket news in hindi sports news in hindi Rahul Dravid indian premier league rajasthan-royals IPL news in hindi hindi Rahul Dravid Rajasthan Royals
Advertisment