Advertisment

Rahul Tewatia in IPL 2022 : तेवतिया के ये तेवर देख याद आए महेंद्र सिंह धोनी!

Rahul Tewatia in IPL 2022 : हर मैच में एक हीरो होता है और इस मैच में भी एक हीरो सामने निकल कर आया. नाम है राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia).

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
rahul tewatia is hero of gt vs pbks match in ipl 2022

rahul tewatia is hero of gt vs pbks match in ipl 2022( Photo Credit : Twitter)

Rahul Tewatia in IPL 2022 : आईपीएल 2022 उस फॉर्म में आ चुका है जिसके लिए यह लीग जानी जाती है. दर्शक आईपीएल को इसलिए पसंद करते हैं क्योंकि यहां के मुकाबले कांटेदार होते हैं. बीते मैच में भी ऐसा ही मुकाबला देखा गया. एक तरफ थी गुजरात टाइटंस और दूसरी तरफ थे पंजाब किंग्स. हर मैच में एक हीरो होता है और इस मैच में भी एक हीरो सामने निकल कर आया. नाम है राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia). तेवतिया ने अपने तेवर से पंजाब किंग्स को पस्त कर के रख दिया.

Advertisment

पंजाब किंग्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 189 रन बनाए. यह मैच आखिरी ओवर तक गया. आखिरी ओवर में गुजरात की टीम को 19 रन बनाने थे. हार्दिक पांड्या के आउट होने के बाद राहुल तेवतिया क्रीज पर आए. और आखरी दो बोलों पर 2 छक्के लगाकर उन्होंने गुजरात टाइटंस को आई पी एल 2022 में जीत की हैट्रिक पूरी करा दी. इस बल्लेबाजी ने दिखा दिया कि राहुल तेवतिया महेंद्र सिंह धोनी, डिविलियर्स जैसे बड़े फिनिशर की लिस्ट में जल्द ही शामिल होने वाले हैं.

यह भी पढ़ें - CSK vs SRH : आज जडेजा के सामने होंगे विलियमसन, ये होगी प्लेइंग 11!

अंक तालिका की बात करें तो गुजरात टाइटंस इस समय इकलौती ऐसी टीम है जिसने अभी तक इस सीजन में एक भी मैच नहीं हारा है. हार्दिक की कप्तानी वाली टीम कुछ नया करने की जुगत में लगी हुई है इस टीम का प्रदर्शन ऐसे ही चलता रहा तो यकीन मानिए आईपीएल की ट्रॉफी की टीम अपने साथ ले जाएगी

Advertisment

उप-चुनाव-2022 rahul tewatia 2 sixes against punjab rahul tewatia vs punjab kings rahul tewatia ke 2 chakke ipl-2022
Advertisment
Advertisment