Advertisment

IPL Auction 2022 : 'धोनी की वजह से नहीं, खुद से हूं, रैना का बड़ा बयान

IPL Mega Auction 2022 : अब जब एक दिन बाद मेगा ऑक्शन है और इस तरह की खबर सामने आ रही है तो शायद CSK और रैना के बीच शायद कुछ ठीक नहीं चल रहा है. कयास लगाए जा रहे थे कि रैना चेन्नई में वापस जा सकते हैं, पर ऐसा होगा इसकी उम्मींद कम ही लग रही हैं.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
raina has given big statement on ms dhoni before ipl mega auction 2022

raina has given big statement on ms dhoni before ipl mega auction 2022( Photo Credit : Twitter)

IPL Mega Auction 2022 : सुरेश रैना (Suresh Raina) और महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की दोस्ती किस से छुपी हुई है. सभी इन दोनों की दोस्ती के फैन हैं. पर सुरेश रैना ने अभी अपनी किताब में जो लिखा है उससे शायद इन दोनों के फैंस को थोड़ा झटका लग सकता है. ये हम सभी जानते हैं कि धोनी जहां चेन्नई (CSK) टीम के दिमाग रहे हैं वहीं रैना दिल रहे हैं. दोनों ने मिलकर चेन्नई सुपर किंग्स को ना जाने कितने मैच जिताए हैं. ना सिर्फ चेन्नई को बल्कि भारतीय टीम को भी दोनों की जोड़ी ने बहुत सफलता दिलाई हैं.

Advertisment

पर शायद रैना की छवि कहीं ना कहीं धोनी के पीछे छुप कर रह गई. लोगों को लगने लगा कि आज सुरेश रैना जितना भी क्रिकेट खेल पाए वो सब महेंद्र सिंह धोनी की वजह से. ऐसे में सुरेश रैना ने इन लोगों को करारा जबाव अपनी किताब में दिया है. उन्होंने लिखा है कि 'आज मैं जो भी कुछ हूं, वो अपने दम पर हूं. मुझ में हुनर था इसलिए इतना क्रिकेट में खेल सका'.

अब जब एक दिन बाद मेगा ऑक्शन है और इस तरह की खबर सामने आ रही है तो शायद CSK और रैना के बीच शायद कुछ ठीक नहीं चल रहा है. कयास लगाए जा रहे थे कि रैना चेन्नई में वापस जा सकते हैं, पर ऐसा होगा इसकी उम्मींद कम ही लग रही हैं. खैर अब ये तो 12 फरवरी के दिन पता चल ही जाएगा.

ipl-2022-auction-2022 ipl mega auction 2022 date IPL Mega Auction 2022 kolkata ipl 2022 captain ipl 2022 captain andy flower leaves psl for ipl mega auction 2022 ipl-2022-mega-auction ipl-2022 IPL 2022 Mega Auction bcci announcement of dates
Advertisment
Advertisment