Advertisment

Rajasthan Royals : दुसैन की पत्नी ने जोस बटलर को बनाया अपना दूसरा पति !

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाड़ी दुसैन की पत्नी लारा और प्रमुख बल्लेबाज जोस बटलर चर्चा में हैं. ये चर्चा शुरू हुई एक कार्यक्रम में लारा के खुलासे के बाद.

author-image
Apoorv Srivastava
एडिट
New Update
Rajasthan Royals

Rajasthan Royals( Photo Credit : google search)

IPL 2022 : दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी रासी वान डर दुसैन की पत्नी के गोद लिए पति हैं जोस बटलर. ये बात दुसैन की पत्नी लारा ने खुलेआम सबसे बताई हैं. क्या हुआ, माजरा समझ नहीं आया. तो चलिए हम समझाते हैं. दक्षिण अफ्रीका के प्रमुख क्रिकेट खिलाड़ी हैं रासी वान डर दुसैन. दुसैन इस समय आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की टीम में शामिल हैं. उनकी पत्नी लारा अक्सर राजस्थान के लिए चीयर्स करते हुए दिखती हैं. हाल ये है कि वह जोस बटलर के शॉट्स पर भी चीयर्स करते हुए दिखती हैं. यहां तक की मीडिया में कई लोग उन्हें जोस बटलर की पत्नी समझने लगे हैं. 

Advertisment

इसे भी पढ़ें: RCB vs RR: इन खिलाड़ियों पर लगा दिया दांव तो हो जाएगी बल्ले-बल्ले !

हाल ही में उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के पॉडकास्ट में बताया कि लोग उन्हें जोस बटलर की पत्नी समझने लगे हैं लेकिन वास्तव में वह रासी वान डर दुसैन की पत्नी लारा हैं, जबकि बटलर की पत्नी का नाम लुईस है. उन्होंने बताया कि वह लुईस से कभी नहीं मिलीं. इसके बाद उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा कि उन्होंने अपने दूसरे पति के रूप में जोस बटलर को गोद ले लिया है, क्योंकि जब भी बटलर शॉट खेलते हैं, उन्हें कैमरे पर अटेंशन मिलता है. लारा के इस स्टेटमेंट की काफी चर्चा हो रही है.  बता दें कि रासी वान डर दुसैन और जोस बटलर, दोनों राजस्थान रॉयल्स की टीम में शामिल हैं. रासी वान डर दुसैन दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज हैं, जबकि जोस बटलर इंग्लैंड के प्रमुख बल्लेबाज और विकेट कीपर हैं. 

Source : Sports Desk

Jos Buttler Rajasthan Royal उप-चुनाव-2022 ipl-2022
Advertisment
Advertisment