Advertisment

IPL 2024 के बीच राजस्थान रॉयल्स में बड़ा बदलाव, इस रंग की जर्सी में नजर आएगी टीम

IPL 2024: आईपीएल के अगले मैच में आरसीबी के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स की टीम बड़े बदलाव के साथ नजर आएगी. टीम ने इसका ऐलान उन्होंने मैच से एक दिन पहले किया है.

author-image
Roshni Singh
New Update
Rajasthan Royals IPL 2024

Rajasthan Royals IPL 2024( Photo Credit : Social Media)

IPL 2024: आईपीएल 2024 में राजस्थान रॉयल्स का प्रदर्शन अबतक बेहद की शानदार रहा है. इस सीजन टीम ने कुल 3 मुकाबले खेले हैं और तीनों में जीत हासिल की है. टीम के खिलाड़ी काफी अच्छे फॉर्म में नजर आ रहे हैं. वहीं प्वाइंट टेबल में भी टीम दूसरे स्थान पर मौजूद है. अब राजस्थान रॉयल्स को अपना अगला मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ खेलना है. इस मैच से ठीक पहले राजस्थान रॉयल्स की टीम ने एक बड़ा ऐलान किया है और बेंगलुरु के खिलाफ खेले जाने वाले मुकाबले में टीम नए अवतार में नजर आएगी.

Advertisment

RCB के खिलाफ बदलाव के साथ उतरेगी राजस्थान रॉयल्स

राजस्थान रॉयल्स अपना मैच अगला मैच 6 अप्रैल को RCB के खिलाफ अपने घर सवाई मान सिंह स्टेडियम में खेलेगी. इस मैच में टीम बदले हुए जर्सी के साथ उतरेगी. RR ने अपने सोशल मीडिया के जरिए इस बात का ऐलान किया है. दरअसल यह मैच राजस्थान की महिलाओं के लिए खेला जाएगा. ऐसे में इस मैच में टीम पूरी तरह से पिंक कलर की जर्सी में नजर आएगी. आपको बता दें कि राजस्थान रॉयल्स की जर्सी अभी भी पिंक है, लेकिन उसमें ब्लू कलर भी शामिल है, लेकिन RCB वाले मैच में जर्सी पूरी तरह से पिंक होगी. वहीं इस मैच को पिंक प्रॉमिस के नाम से भी जाना जाएगा. 

Advertisment

क्यों खास है ये #PinkPromise

PinkPromise मैच का उद्देश्य राजस्थान की महिलाओं को राजस्थान रॉयल्स का समर्थन करना है. RR इस मैच के लिए खरीदे गए प्रत्येक टिकट पर राजस्थान में महिलाओं के नेतृत्व वाले ग्रामीण परिवर्तन के लिए 100 रुपये दान करेगा. इससे पहले रॉयल्स ने ये ऐलान किया था कि मैच की हर टिकट की बिक्री से प्राप्त सभी आय पिंक रॉयल्स की जर्सी उसकी सामाजिक इक्विटी शाखा-रॉयल राजस्थान फाउंडेशन को जाएगी. 

राजस्थान रॉयल्स Rajasthan Royals Jersey लोकसभा चुनाव 2024 Rajasthan Royals Team आईपीएल IPL 2024 rr-vs-rcb इंडियन प्रीमियर लीग indian premier league rajasthan-royals
Advertisment
Advertisment