Advertisment

राशिद खान ने किया बड़ा कारनामा, बनाए ये रिकॉर्ड

सबसे रोमांचक बात आज के मुकाबले में जो देखने को मिली वो थी राशिद खान की गेंदबाजी. राशिद खान ने अपनी शानदार गेंदबाजी के दम पर 4 ओवर में 22 रन देकर 2 विकेट झटक लिए.

author-image
Radha Agrawal
New Update
Rashid Khan

Rashid Khan ( Photo Credit : Still Image )

आईपीएल (IPL 2022) में लगातार रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं. आज भी कुछ ऐसा ही गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच देखने को मिला. गुजरात टाइटंस ने जिस तरीके से शानदार बल्लेबाजी करते हुए  157 रन का टारगेट कोलकाता के सामने रखा उसे कोलकाता चाहते हुए भी नहीं पूरा कर पाई. और आख़िरकार गुजरात ने अंत में मुकाबले में जीत हासिल कर ही ली. सबसे रोमांचक बात आज के मुकाबले में जो देखने को मिली वो थी राशिद खान की गेंदबाजी. राशिद खान ने अपनी शानदार गेंदबाजी के दम पर 4 ओवर में 22 रन देकर 2 विकेट झटक लिए. उन्होंने कोलकाता (Kolkata Knight Riders) के बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर के रूप में इस मुकाबले का पहला विकेट हासिल किया.

Advertisment

इस विकेट के साथ राशिद (Rashid Khan) आईपीएल में सबसे तेज 100 विकेट चटकाने वाले दूसरे स्पिनर बन गए हैं. आपको बता दें सबसे तेज 100 विकेट चटकाने का लासिथ मलिंगा के नाम पर ही दर्ज है. राशिद खान आज का मुकाबला खेलने के बाद अमित मिश्रा की बराबरी कर चुके हैं. अमित मिश्रा (Amit Mishra) ने भी अपने 83 वे मुकाबले में अपने 100 विकेट पुरे किया थे.

यह भी पढ़ें : गुजरात ने KKR को 8 रन से हराया, आंद्रे रसेल (Andre Russell) की पारी नहीं आई काम

आज के मुकाबले में रोमांच तब तक बना हुआ था जबतक आंद्रे रसेल आउट नहीं हो गए. आंद्रे रसेल के आउट होते ही सबको यह बात साफ हो गई की अब यहां से मुकाबले को अपने तरफ करना काफी मुश्किल होने वाला है.

Advertisment

kolkata-knight-riders rashid khan kkr vs gt Gujarat Titans Rashid Khan 100 Wickets ipl-2022 Fastest IPL 100 Wickets IPL 2022 KKR vs GT
Advertisment
Advertisment