Advertisment

IPL 2023 : रवि शास्त्री की बड़ी भविष्यवाणी, ये चैंपियन टीम फिर जीतेगी IPL 2023 में ट्रॉफी

IPL 2023 : आईपीएल 2023 बहुत ही रोमांचक अंदाज में आगे बढ़ रहा है. प्लेऑफ की रेस में अभी सारी ही टीमें दौड़ रही हैं,

author-image
Sonam Gupta
New Update
ravi shastri big prediction gujrat titans will win ipl 2023 trophy

ravi shastri big prediction gujrat titans will win ipl 2023 trophy( Photo Credit : Social Media)

IPL 2023 : आईपीएल 2023 बहुत ही रोमांचक अंदाज में आगे बढ़ रहा है. प्लेऑफ की रेस में अभी सारी ही टीमें दौड़ रही हैं, लेकिन कुछ टीमों की शुरुआत अच्छी नहीं रही, जिसके चलते अब उनका टॉप-4 में पहुंचना मुश्किल हो गया है. वहीं टॉप की टीमें प्लेऑफ के लिए अपना दावा ठोक रही हैं. इसी बीच पूर्व भारतीय दिग्गज रवि शास्त्री ने इस सीजन की चैंपियन टीम को लेकर बड़ी भविष्यवाणी कर दी है. उनका मानना है कि इस सीजन भी हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टायंट्स ही ट्रॉफी उठाएगी.

Advertisment

GT जीत सकती है ट्रॉफी

गुजरात टायंट्स ने आईपीएल 2023 में अब तक शानदार प्रदर्शन किया है. 9 में से 6 मैच जीतकर ये टीम अंक तालिका में नंबर-1 पर है. आज GT सवाई मानसिंह स्टेडियम में गुजरात टायंट्स के खिलाफ मैदान पर उतरेगी. लेकिन मैच शुरू होने से पहले रवि शास्त्री ने इस सीजन भी गुजरात के जीतने की भविष्यवाणी कर दी है. स्टार स्पोर्ट्स के प्रोग्राम क्रिकेट लाइव पर बोलते हुए रवि शास्त्री ने कहा, "मौजूदा फॉर्म और टीम में मौजूद खिलाड़ियों के प्रदर्शन को देखते हुए मुझे विश्वास है कि गुजरात इस सीजन ट्रॉफी जीत सकती है. इस टीम में कंसिस्टेंसी और लचीलापन है. वहीं सात-आठ खिलाड़ी, लगातार अच्छा परफॉर्मेंस कर रहे हैं."

बता दें, आईपीएल 2022 में गुजरात टायंट्स टूर्नामेंट में शामिल हुई और उसने पहले ही सीजन में ट्रॉफी जीत ली. इस बार भी शुरुआत से ही टीम फॉर्म में नजर आ रही है. GT के गेम को देखकर तो ऐसा लग रहा है कि उन्होंने पिछला सीजन जहां खत्म किया था, वहीं से शुरू किया है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें : 34 बार SRH की हार की वजह बनी है इस खिलाड़ी की बल्लेबाजी, आंकड़े देख रह जाएंगे हैरान

गुजरात टायंट्स का पलड़ा है भारी

आज जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में RR vs GT के बीच कड़ा मुकाबला खेला जाने वाला है. RR vs GT के बीच पिछला मुकाबला अहमदाबाद में खेला गया था, जहां संजू सैमसन की टीम को 3 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. इतना ही नहीं पिछले सीजन का फाइनल भी GT vs RR के बीच हुआ था, जहां हार्दिक एंड कंपनी ने खिताबी जीत दर्ज की थी. ऐसे में अब राजस्थान घरेलू कंडीशंस का फायदा उठाकर जीत हासिल करना चाहेगी. मगर, GT के खिलाड़ियों का फॉर्म और हेड टू हेड रिकॉर्ड्स को देखकर कहना गलत नहीं होगा की इसका पलड़ा भारी है. 

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • आज RR vs GT के बीच होगा महामुकाबला
  • GT को IPL 2023 का विजेता मान रहे हैं रवि शास्त्री
  • IPL 2022 में आते ही GT ने जीती थी ट्रॉफी

Source : Sports Desk

ravi shastri gujrat titans ipl latest news in hindi GT vs CSK latest sports news ipl-2023 ipl updates in hindi
Advertisment
Advertisment