Advertisment

IPL 2025: मेगा ऑक्शन में इन 3 ऑलराउंडर्स को टारगेट कर सकती है RCB, एक ने पिछले सीजन मचाया था धमाल

IPL 2025 RCB: आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन में सबकी नजरें फिर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु पर टिकी होगी कि टीम किस-किस खिलाड़ियों को खरीद रही है. चलिए जानते हैं उन 3 ऑलराउंडर्स के बारे में जिसे आईपीएल में RCB टारगेट कर सकती है.

author-image
Roshni Singh
New Update
RCB IPL 2025

मेगा ऑक्शन में इन 3 ऑलराउंडर्स को टारगेट कर सकती है RCB (Social Media)

RCB IPL 2025: आईपीएल 2025 से पहले मेगा ऑक्शन होना है. इस ऑक्शन के लिए सभी टीमों ने अभी से अपनी तैयारियां भी शुरू कर दी है. वहीं आईपीएल की सबसे पॉपुलर टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को अभी भी अपनी पहली आईपीएल ट्रॉफी का इंतजार है. RCB जब मेगा ऑक्शन में बैठेगी तो उसकी नजर ऑलराउंडर खिलाड़ियों पर भी होगी. चलिए जानते हैं कि आरसीबी मेगा ऑक्शन में किन 3 ऑलराउंडर्स को टारगेट कर सकती है.

Advertisment

लियाम लिविंगस्टोन

इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर लियाम लिविंगस्टोन पंजाब किंग्स के हिस्सा हैं. लिविंगस्टोन गेंद के साथ-साथ बल्ले से भी धमाल मचाने के लिए जाने जाते हैं. पिछले सीजन यानी आईपीएल 2024 में लिविंगस्टोन अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं. उन्होंने आईपीएल 2024 की 7 पारियों में 22.20 की औसत से 111 रन बनाए. इसके अलावा वह गेंदबाजी में भी फ्लॉप रहे और सिर्फ 3 विकेट चटकाए. ऐसे में पंजाब की टीम उन्हें रिलीज कर सकती और वो आईपीएल 2025 के लिए होने वाले मेगा ऑक्शन का हिस्सा बन सकते हैं और यदि ऐसा होता है, तो आरसीबी इस ऑलराउंडर को टारगेट कर सकती है.  

ग्लेन फिलिप्स

ग्लेन फिलिप्स आईपीएल 2024 में सनराइजर्स हैदराबाद का हिस्सा थे, लेकिन उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला. ग्लेन फिलिप्स टी20 क्रिकेट में काफी खतरनाक बल्लेबाजी करते हैं. वह टॉप ऑर्डर में बल्लेबाजी करते हैं. इसके अलावा वह गेंदबाजी से भी टीम में अहम योगदान देते हैं. वह एक राइट आर्म ऑफ स्पिन गेंदबाज है. ऐसे में अगर वह ऑक्शन का हिस्सा बनते हैं तो आरसीबी मोटी रकम में उन्हें अपने साथ जोड़ सकती है.

आशुतोष शर्मा

आशुतोष शर्मा ने अपने डेब्यू सीजन यानी आईपीएल 2024 में पंजाब किंग्स के लिए खेलते हुए कमाल का प्रदर्शन किया और सबका दिल जीता. आशुतोष आईपीएल के 17 साल के इतिहास में पहले ऐसे भारतीय खिलाड़ी बने थे, जिन्होंने एक सीजन में नंबर-8 की पोजीशन पर खेलते हुए 100 से अधिक रन बनाने का कारनामा किया है. आईपीएल 2024 में आशुतोष 11 मैचों में 167.26 की स्ट्राइक रेट से 189 रन बनाए थे. अगर वह ऑक्शन में जाते हैं तो RCB उन्हें अपने साथ जोड़ सकती है. 

यह भी पढ़ें:  IPL 2025: मेगा ऑक्शन में भारत के लिए खेल चुका इस विदेशी खिलाड़ी पर रहेगी टीमों की नजर, मिल सकती है मोटी रकम

यह भी पढ़ें:  Jay Shah: ICC चेयरमैन बनते ही जय शाह ने जाहिर कर दी अपनी मंशा, लेंगे कई बड़े फैसले

IPL 2025 latest ipl news in hindi Indian Premier League 2025 आईपीएल 2025 Royal Challengers Bengaluru indian premier league
Advertisment
Advertisment