Advertisment

IPL 2025: RCB को जीतनी है अपनी पहली ट्रॉफी, तो हर हाल में इन 3 ऑलराउंडर्स को पड़ेगा खरीदना

IPL 2025 RCB: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु पर एक बार फिर सभी की नजरें टिकी होंगी कि वह आईपीएल 2025 में किन प्लेयर्स को टारगेट करती है. आइए आपको ऑलराउंडर्स प्लेयर्स के लिए 3 बेस्ट च्वॉइस के बारे में बताते हैं.

author-image
Sonam Gupta
New Update
RCB News

RCB IPL 2025

IPL 2025 RCB: आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन की तैयारियां जोरों पर हैं. हर टीम स्ट्रैटजी बनाने में बिजी है कि आखिर मेगा ऑक्शन से पहले वह किन प्लेयर्स को रिटेन करे. एक बार फिर RCB पर सबकी नजरें होंगी कि वह ऑक्शन में किस तैयारी के साथ उतरती है. इस आर्टिकल में हम आपको 3 ऐसे ऑलराउंडर खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं, जिन्हे खरीदना आरसीबी के लिए फायदे का सौदा साबित हो सकता है. 

Advertisment

3 ऑलराउंडर्स को खरीदना RCB के लिए होगा फायदे का सौदा

लियाम लिविंगस्टोन

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर लियाम लिविंगस्टोन का नाम उनमें शामिल है, जो गेंदबाजों की क्लास लगाने के लिए जाने जाते हैं. यदि आरसीबी पिछले सीजन लिविंगस्टोन पंजाब किंग्स का हिस्सा थे, जहां उन्होंने 7 मैच खेले थे. अब वह आईपीएल 2025 के लिए होने वाले मेगा ऑक्शन का हिस्सा बन सकते हैं और यदि ऐसा होता है, तो आरसीबी को बिना सोचे ही इस खिलाड़ी पर बोली लगानी चाहिए और अपने खेमे में शामिल करना चाहिए. 

ग्लेन फिलिप्स

ग्लेन फिलिप्स भी उन ऑलराउंडर खिलाड़ियों में से एक हैं, जिन्हें खरीदने के लिए आरसीबी को बड़ी बोली लगाने से भी नहीं कतराना चाहिए. असल में, फिलिप्स के टी-20 आंकड़ें काफी खतरनाक हैं और वह टॉप ऑर्डर में बल्लेबाजी के लिए आकर विपक्षी टीम के गेंदबाजों को बुरा सपना दे सकते हैं.

फिलिप्स आईपीएल 2024 में सनराइजर्स हैदराबाद का हिस्सा थे, जहां उन्होंने 5 मैच खेले. ये कहना गलत नहीं होगा कि SRH में विदेशी खिलाड़ी होने की वजह से प्लेइंग इलेवन में उन्हें कुछ खास मौके नहीं मिल सके. मगर, आरसीबी उन्हें अपने साथ जोड़कर टीम का टॉप ऑर्डर और भी ज्यादा मजबूत कर सकती है. 

आशुतोष शर्मा

आईपीएल 2025 में मेगा ऑक्शन होने वाला है. तो जाहिर सी बात है कि बीकी टीमों के साथ-साथ RCB भी अपनी पूरी टीम को एक बार फिर तैयार करेगी. ऐसे में वह घरेलू ऑलराउंडर आशुतोष शर्मा पर बोली लगा सकती है. आईपीएल 2024 में ही आशुतोष ने डेब्यू किया था और पंजाब किंग्स के लिए कुल 11 मैच खेले थे. और 167.26 की स्ट्राइक रेट से 189 रन बनाए थे.

ये भी पढ़ें: IPL 2025: पिछले सीजन अपनी टीम के शान थे ये 3 दिग्गज, अब हो चुके हैं आईपीएल से ही बाहर

IPL 2025 today sports news in hindi Latest Sports news in hindi IPL 2025 mega auction
Advertisment
Advertisment