Advertisment

IPL 2025: इन 2 गेंदबाजों को किसी भी हाल में रिटेन करेगी RCB, टीम को बना सकते हैं चैंपियन

RCB IPL 2025: आईपीएल की सबसे पॉपुलर टीम में से एक रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 17 साल बाद भी अपनी पहली ट्रॉफी का इंतजार है. इस बार टीम कुध नए बदलाव के साथ नजर आ सकती है. हालांकि अपने 2 तेज गेंदबाजों को आरसीबी रिलीज नहीं करना चाहेगी.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
RCB IPL 2025  (1)

RCB अपने इन 2 गेंदबाजों को नहीं करना चाहेगी रिलीज (Social Media)

RCB IPL 2025: इंडियन प्रीमियर लीग 2025 से पहले मेगा ऑक्शन का आयोजन होना है. सभी टीमें ऑक्शन की तैयारियों में अभी से जुट गई हैं. वहीं इस बार मेगा ऑक्शन में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु पर सबकी नजरे रहने वाली है. इस बार टीम में कई बदलाव देखने को मिल सकते हैं. इससे पहले आरसीबी अपने 2 तेज गेंदबाज को जरूर रिटेन करना चाहेगी. एक लंबे वक्त से टीम का हिस्सा है, तो वहीं दूसरे ने पिछले सीजन टीम के लिए कमाल का प्रदर्शन किया था.

Advertisment

मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj)

आरसीबी की टीम को खराब गेंदबाजी के लिए हमेशा का आलोचना का शिकार होना पड़ा है. आरसीबी कई बार जीत के नजदीक आकर भी  गेंदबाजी की वजह से हार जाती है. हालांकि तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने कई मौके पर टीम के लिए शानदार प्रदर्शन किया है. पिछले सीजन भी उन्होंने कमाल की गेंदबाजी की थी. सिराज ने आईपीएल 2024 मे 14 मैचों में 15 विकेट चटकाए थे. ऐसे में उनका रिटेन किया जाना तय है.

यश दयाल (Yash Dayal)

Advertisment

आरसीबी जिस दूसरे तेज गेंदबाज को रिटेन करेगी वो यश दयाल हो सकते हैं. बता दें कि यश दयाल आईपीएल 2023 में गुजरात टाइटंस का हिस्सा थे. यश के खिलाफ आईपीएल 2023 में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के रिंकू सिंह (Rinku Singh) ने आखिरी ओवर में लगातार 5 छक्के लगाकर टीम को शानदार जीत दिलाई थी. 

इसके बाद अगले सीजन यानी आईपीएल 2024 में गुजरात ने यश दयाल को रिलीज कर दिया था. जिसके बाद आईपीएल 2024 के मिनी ऑक्शन में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने उन्हें 5 करोड़ की बड़ी रकम में खरीदा था. यश दयाल ने आरसीबी के कमाल का प्रदर्शन किया और सबको प्रभावित किया. यश ने पिछले सीजन में 14 मैच खेलते हुए 15 विकेट चटकाए. ऐसे में माना जा रहा है कि RCB उन्हें रिटेन कर सकती है. बता दें कि यश दयाल को बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया के स्क्वाड में भी शामिल किया गया है. इस वक्त वो दिलीप ट्रॉफी में खेल रहे हैं. 

यह भी पढ़ें:  IND vs BAN: कब खेला गया था भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट मैच? जानें क्या था रिजल्ट

Advertisment

यह भी पढ़ें:  Champions Trophy 2025: PCB ने चैंपियंस ट्रॉफी के लिए कर दिया बड़ा एलान, जानकर खुश हो जाएंगे फैंस

ipl news in hindi updates Yash Dayal IPL 2025 latest ipl news in hindi आईपीएल 2025 Indian Premier League 2025 Mohammed Siraj indian premier league
Advertisment
Advertisment