Advertisment

IPL 2022 ने इस बड़े खिलाड़ी की रोकी शादी, अब ट्रॉफी जीतकर ही लेगा दम!

RCB vs RR Qualifier 2 IPL 2022 : क्वालीफायर-2 मुकाबले से पहले बेंगलुरु के एक दमदार खिलाड़ी की शादी आईपीएल की वजह से टल गई है.

author-image
Shubham Upadhyay
एडिट
New Update
rcb player rajat patidar is going to marry after ipl 2022

rcb player rajat patidar is going to marry after ipl 2022( Photo Credit : Twitter)

RCB vs RR Qualifier 2 IPL 2022 : आईपीएल 2022 में आज क्वालीफायर 2 का मुकाबला खेला जाना है. जिसमें रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के साथ राजस्थान रॉयल्स की टीम होगी. दोनों ही टीमों के लिए यह करो या मरो की लड़ाई है. जो भी टीम यहां पर हारती है वह सीधे अपने घर जाएगी और जीतने वाली टीम यहीं 29 तारीख को गुजरात टाइटंस के साथ फाइनल में भिड़ेगी. लेकिन क्वालीफायर-2 मुकाबले से पहले बेंगलुरु के एक दमदार खिलाड़ी की शादी आईपीएल की वजह से टल गई है.

Advertisment

दरअसल हुआ ये है कि बेंगलुरु के स्टार खिलाड़ी रजत पाटीदार की शादी 9 मई को होनी थी लेकिन टीम से बुलावा आ जाने के कारण शादी को आगे के लिए स्थगित कर दिया गया है. रजत ने पिछले मुकाबले में शानदार शतक लगाया था और टीम को जीत दिलाई थी. आने वाले दोनों मुकाबलों में रजत टीम का अहम हिस्सा होने वाले हैं. विराट कोहली का अगर सपना पूरा करना है तो ऐसे शतक और टीम को चाहिए.

गौरतलब है कि रजत को मेगा ऑक्शन में किसी भी टीम ने नहीं खरीदा था. बाद में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम ने एक्सचेंज नियम के तहत रजत को अपनी टीम में जोड़ा. टीम में आते ही रजत पाटीदार ने अपने शानदार खेल से टीम को जीत दिला दी. रजत ने लखनऊ के खिलाफ सिर्फ 54 गेंदों में 112 रन ठोक डाले थे.

ipl-updates IPl lates News TATA IPL 2022 ipl-2022
Advertisment
Advertisment