Advertisment

इस ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने IPL से पहले की शादी, भारतीय मूल की है दुल्हन

ग्लेन मैक्सवेल और विनी रमन 2 साल से ज्यादा समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. इस जोड़े ने फरवरी 2020 में इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए सगाई की घोषणा की थी.

author-image
Vijay Shankar
New Update
Glenn Maxwell

Glenn Maxwell ( Photo Credit : Instagram)

Glenn Maxwell marries girlfriend Vini Raman : ऑस्ट्रेलिया के स्पिन ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने अपनी जिंदगी की नई पारी शुरू कर दी है. ऑस्ट्रेलिया और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्टार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने एक निजी समारोह में भारतीय मूल की विनी रमन से शादी की. ग्लेन मैक्सवेल ने अपनी पत्नी विनी रमन की एक तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है. जोड़े को अपनी उंगलियों में अंगूठियां पहनाते हुए देखा जा सकता है. दोनों 18 मार्च को शादी के बंधन में बंधे। मैक्सवेल और रमन कई सालों से रिलेशनशिप में थे. दोनों ने 2020 में सगाई की थी. शादी की तस्वीर मैक्सवेल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जो जमकर वायरल हो रही है. तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, 'मिस्टर एंड मिसेज मैक्सवेल 18.03.2022'. साथ ही एक हार्ट इमोजी भी है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : KKR इस तरह देगी CSK को पटखनी, सिर्फ 12 ओवर में टीम की जीत होगी पक्की!

ग्लेन मैक्सवेल और विनी रमन 2 साल से ज्यादा समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. इस जोड़े ने फरवरी 2020 में इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए सगाई की घोषणा की थी. युगल की तस्वीरें सबसे पहले 2017 में सोशल मीडिया पर सामने आईं थीं. विशेष रूप से मैक्सवेल को 2019 में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट पुरस्कारों में अपने साथी रमन के साथ देखा गया था. रमन मेलबर्न में स्थित फार्मासिस्ट है. वह ऑस्ट्रेलियाई शहर में रहने वाले एक तमिल परिवार से ताल्लुक रखती हैं. 

RCB की ओर से खेलते हैं मैक्सवेल

मैक्सवेल उस ऑस्ट्रेलियाई टीम का हिस्सा थे जिसने इस साल की शुरुआत में ऑस्ट्रेलिया में आयोजित टी20 सीरीज में श्रीलंका को 5-0 से हरा दिया था. उस दौरान मैक्सवेल शानदार फॉर्म में थे क्योंकि वह 138 रन के साथ श्रृंखला में तीसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी के रूप में उभरे और टूर्नामेंट में एक विकेट भी हासिल किया. ग्लेन मैक्सवेल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 के आगामी सत्र में आरसीबी के लिए मैदान में उतरेंगे. आरसीबी अपने अभियान की शुरुआत रविवार 27 मार्च को पंजाब किंग्स के खिलाफ डी.वाई. नवी मुंबई में पाटिल स्टेडियम में करेगी.

HIGHLIGHTS

  • ग्लेन मैक्सवेल ने अपनी जिंदगी की नई पारी शुरू की
  • एक निजी समारोह में भारतीय मूल की विनी रमन से शादी की
  • मैक्सवेल ने पत्नी विनी रमन की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की

Source : Sports Desk

आईपीएल Glenn Maxwell मैक्सवेल-विनी शादी ग्लेन मैक्सवेल इंस्टाग्राम Vini Raman Glenn Maxwell Marriage who is vini raman ipl-2022
Advertisment
Advertisment