Advertisment

RCB vs CSK : बारिश में धुल जाएगा बेंगलुरु और चेन्नई का मैच! प्लेऑफ की रेस में कोहली की टीम पर संकट

RCB vs CSK Weather Report : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच 18 मई को मुकाबला बेंगलुरू के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा. अब इस पर बारिश का बड़ा संकट मंडराया है.

author-image
Roshni Singh
New Update
RCB vs CSK IPL 2024

चेन्नई सुपर किंग्स और आरसीबी के बीच 18 मई को मुकाबला बेंगलुरू के एम चि( Photo Credit : Twitter)

RCB vs CSK Weather Report : आईपीएल 2024 का लीग मैच अब अपने आखिरी पड़ाव पर है. कोलकाता और नाइट राइडर्स की टीम प्लेऑफ में पहुंच चुकी है. वहीं मुंबई इंडियंस, गुजरात टाइटंस और पंजाब किंग्स की टीमें प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गईं हैं. अभी प्लेऑफ की रेस में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग्स की टीम बनी हुई है.  इन चेन्नई सुपर किंग्स और आरसीबी के बीच 18 मई को मुकाबला खेला जाएगाच दोनों टीमों में से जो भी टीम से मैच जीतेगी वह प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लेगी. वही हारने वाली टीम के लिए प्लेऑफ से बाहर हो जाएगी, लेकिन इस मैच पर बारिश का साया भी मंडरा रहा है.

Advertisment

मैच पर मंडराया बड़ा संकट

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच 18 मई को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में होने वाले मैच पर बड़ा संकट मंडराया है. एक्यूवेदर की रिपोर्ट के मुताबिक 18 मई को बेंगलुरू में दिन में 73 प्रतिशत बारिश की संभावना है. इसके अलावा तेज हवाएं भी चल सकती हैं. वहीं रात में बारिश की संभावना 62 प्रतिशत तक है. रात में बादल घिरे रहेंगे और हल्की बारिश होती रहेगी. ऐसे में बारिश इस मैच का मजा किरकिरा कर सकती है. अगर मैच रद्द होता है, तो दोनों टीमों को एक-एक अंक दे दिया जाएगा, लेकिन मैच रद्द होने की स्थिति में दोनों ही टीमों को प्लेऑफ में पहुंचना मुश्किल हो जाएगा.

तीसरे नंबर पर चेन्नई सुपर किंग्स की टीम

आईपीएल 2024 में रुतुराज गायकवाड़ की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स प्वाइंट्स टेबल में तीसरे नंबर पर है. सीएसके ने अभी तक 13 मुकाबलों में से 7 मैच जीते हैं और 14 प्वाइंट हासिल किए हैं. टीम का नेट रन रेट प्लस 0.528 है. सीएसके को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए आरसीबी के खिलाफ मैच हर हाल में जीतना होगा.

आरसीबी को हर हाल में चाहिए जीत

वहीं रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम इस समय प्वाइंट्स टेबल में छठे नंबर पर मौजूद है. टीम ने 13 मुकाबलों में से 6 में जीत दर्ज कर 12 अंक हासिल की हैं और उसका नेट रन रेट प्लस 0.387 है. ऐसे में आरसीबी को नेट रन रेट ज्यादा करने के लिए चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ बड़ी जीत दर्ज करनी होगी. आईपीएल 2024 में आरसीबी की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी, लेकिन इसके बाद टीम ने लगातार पांच मैच जीतकर शानदार वापसी की है. 

Source : Sports Desk

IPL 2024 Playoffs RCB vs CSK Weather Report Royal Challengers Bengaluru vs chennai super kings weather ipl playoffs bangaluru weather forecast bangaluru rain rcb vs csk rain Royal Challengers Bengaluru vs Chennai Super Kings RCB vs CSK playoffs rcb vs csk
Advertisment
Advertisment