Advertisment

RCB vs KKR Match Update: बैंगलोर ने जीता टॉस, कोलकाता करेगी पहले बल्लेबाजी

नीतीश राणा की अगुवाई वाली केकेआर को लगातार 4 मैचों में हार मिली है. ऐसे में केकेआर को जीत की तलाश है. वहीं विराट कोहली की अगुवाई वाली आरसीबी अपने पिछले मैच में राजस्थान रॉयल्स को हराकर आ रही है. ऐसे में वह अपनी जीत की लय को बरकरार रखना चाहेगी. आइए जानते हैं कि चिन्नास्वामी की पिच बल्लेबाजों और गेंदबाजों में से किसके लिए ज्यादा मददगार साबित होगी.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
RCB vs KKR

RCB vs KKR( Photo Credit : Social Media)

Royal Challengers Bangalore vs Kolkata Knight Riders Live Update: आईपीएल 2023 के 36वें मैच में आज (26 अप्रैल) रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा है. आरसीबी के कप्तानी कर रहे विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. अब नीतीश राणा की कप्तानी वाली केकेआर की टीम पहले बल्लेबाजी करने उतरेगी. केकेआर आज के मैच में एक बदलाव के साथ खेलेगी. कप्तान नितीश राणा ने बताया है कि शार्दुल ठाकुर और रहमनुल्लाह गुरबाज फिट नहीं है. ऐसे में वैभव अरोड़ा को प्लेइंग 11 में शामिल किया गया है.

Advertisment

इस सीजन का यह कोलकाता और आरसीबी का दूसरा मैच का है. इससे पहले ईडन गार्डन में खेले गए मैच में केकेआर ने आरसीबी को 81 रनों से मात दी थी. वहीं केकेआर को लगातार 4 मैचों में हार मिली है. ऐसे में केकेआर को जीत की तलाश है. जबकि विराट कोहली की अगुवाई वाली आरसीबी अपने पिछले मैच में राजस्थान रॉयल्स को हराकर आ रही है. ऐसे में वह अपनी जीत की लय को बरकरार रखना चाहेगी. आइए जानते हैं कि चिन्नास्वामी की पिच बल्लेबाजों और गेंदबाजों में से किसके लिए ज्यादा मददगार साबित होगी.

आरसीबी और केकेआर की प्लेइंग 11:

Advertisment

कोलकाता नाइट राइडर्स की प्लेइंग इलेवन- एन जगदीसन (विकेटकीपर), जेसन रॉय, वेंकटेश अय्यर, नितीश राणा (कप्तान), रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, डेविड विसे, वैभव अरोड़ा, उमेश यादव, वरुण चक्रवर्ती.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की प्लेइंग इलेवन- विराट कोहली (कप्तान), शाहबाज़ अहमद, ग्लेन मैक्सवेल, महिपाल लोमरोर, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), सुयश प्रभुदेसाई, वानिंदु हसरंगा, डेविड विली, विजयकुमार वैशाक, हर्षल पटेल और मोहम्मद सिराज. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023: एक ही रंग के ड्रैस में कूल मूड में नजर आए कोहली,अनुष्का और डु प्लेसिस, तस्वीरें हुई वायरल

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स आरसीबी बनाम केकेआर लाइव अपडेट RCB VS KKR live score RCB VS KKR match update royal-challengers-bangalore-vs-kolkata-knight-riders today ipl match
Advertisment
Advertisment