Advertisment

ये है IPL की सबसे बोल्ड चीयरलीडर्स, HOT फोटोज ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

IPL: वैसे तो आईपीएल में आपने कई सुंदर-सुंदर चीयरलीडर्स को देखा होगा, लेकिन आज हम आपको आईपीएल इतिहास की सबसे खूबसूरत और हॉट चीयरलीडर के बारे में बताने वाले हैं...

author-image
Sonam Gupta
New Update
cheerleaders

IPL Cheerleader Photos: दुनिया की सबसे अमीर फ्रेंचाइजी लीग आईपीएल के 17 सीजन खेले जा चुके हैं और सीजन दर सीजन इस टूर्नामेंट ने तरक्की की है. इस टूर्नामेंट में छक्के-चौके लगने पर सुंदर-सुंदर चीयरलीडर्स का सेलिब्रेशन फैंस को काफी भाता है. लेकिन, क्या आपको पता है कि आईपीएल की सबसे खूबसूरत चीयरलीडर कौन रही हैं? आइए आपको बताते हैं कौन हैं वो चीयरलीडर, जिसने अपनी खूबसूरती से खूब महफिल लूटी...

Advertisment

कौन है IPL की सबसे खूबसूरत चीयरलीडर

आईपीएल में चीयरलीडर्स अपनी खूबसूरती का तड़का लगाती हैं, लेकिन बीच में कुछ सालों के लिए इस टूर्नामेंट में चीयरलीडर्स को बैन कर दिया गया था. आईपीएल 2023 से एक बार फिर IPL में चीयरलीडर्स की वापसी हुई, जहां Rio Notra Segal नाम की चीयरलीडर को आईपीएल इतिहास की सबसे सुंदर और हॉट चीयरलीडर बताया गया. 

केपटाउन की रहने वाली रियो नोट्रा सेगल बहुत ही सुंदर हैं. उनके आगे अच्छी-अच्छी एक्ट्रेस भी कम लगती हैं. उन्होंने आईपीएल 2023 में अपनी खूबसूरती से चारों ओर सनसनी फैला दी थी. नोट्रा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके इंस्टा हैंडल से पता चलता है कि वह चीयरलीडर होने के साथ-साथ डांसर और एक्ट्रेस भी हैं. 

IPL में चीयरलीडर्स की कितनी सैलरी होती है?

चीयरलीडर्स को सैलरी के रूप में अच्छे - खासे पैसे मिलते हैं. लेकिन, इसके लिए कोई फिक्स सैलरी नहीं है बल्कि लड़कियों को अलग-अलग टीम द्वारा अलग-अलग पैसे मिलते हैं. रिपोर्ट्स की मानें, तो एक मैच के लिए चीयरलीडर्स को 14000 से 17000 तक मिलते हैं. इंटरनेट पर मिली जानकारी के अनुसार, मुंबई इंडियंस, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीमें चीयरलीडर्स को एक मैच के लिए 20 हजार रुपये देती हैं.

जबकि KKR 24 हजार रुपये प्रति मैच फीस देती है. चेन्नई सुपर किंग्स, पंजाब किंग्स, सनराइजर्स हैदराबाद, दिल्ली कैपिटल्स की टीमें करीब 12 हजार रुपये प्रति मैच चीयरलीडर्स को देती हैं. ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि कोलकाता नाइट राइडर्स ही चीयरलीडर्स पर सबसे अधिक खर्च करती है. 

यहां देखें नोट्रा की HOT फोटोज

Advertisment

ये भी पढे़ं: Virat Kohli Salary: 2008 में विराट कोहली की IPL सैलरी कितनी थी? यकीन मानिए जानकर आपको लगेगा झटका

Viral Photos today sports news in hindi cricket sports news in hindi Latest Sports news in hindi ipl
Advertisment
Advertisment