Advertisment

IPL 2025: ऋषभ पंत को RCB में नहीं चाहते हैं विराट कोहली? विकेटकीपर बल्लेबाज ने गुस्से में दिया रिएक्शन

Rishabh Pant RCB: ऋषभ पंत आईपीएल 2025 में किस टीम से खेलेंगे? इसपर कई तरह की अफवाह चल रही है. वहीं अब सोशल मीडिया पर फैल रही एक अफवाह पर पंत भड़क उठे हैं.

author-image
Roshni Singh
New Update
Rishabh Pant RCB

विराट कोहली और ऋषभ पंत (Social Media)

Advertisment

Rishabh Pant Reaction on move to RCB: आईपीएल 2025 का मेगा ऑक्शन और उसमें रिटेंशन रूल्स को लेकर घमासान मचा हुआ है. कोई कह रहा है कि रोहित शर्मा मुंबई छोड़ने वाले हैं तो कोई दावा कर रहा है कि चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) एमएस धोनी को रिलीज कर सकती है. अब सोशल मीडिया पर एक और पोस्ट वायरल हो चला है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि ऋषभ पंत ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) में फाफ डु प्लेसिस को रिप्लेस करने के लिए आरसीबी के मैनेजमेंट से संपर्क साधा है.

ऋषभ पंत को आया भयंकर गुस्सा

दरअसल सोशल मीडिया के एक पोस्ट में दावा किया गया है कि ऋषभ पंत ने RCB का कप्तान बनने का ऑफर दिया, लेकिन RCB मैनेजमेंट ने उसे ठुकरा दिया है. इसके साथ ही यह भी अफवाह है कि टीम इंडिया में चल रही पॉलिटिक्स के कारण विराट कोहली भी नहीं चाहते कि पंत की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का हिस्सा बने.

अब इसपर टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने X के इस पोस्ट पर गुस्से में रिप्लाई किया. पंत ने लिखा, "यह फेक न्यूज है. आप लोग क्यों सोशल मीडिया पर फेक न्यूज फैलाते रहते हैं. यह गलत बात है, थोड़ा समझदार बनिए. बिना कारण अविश्वास का माहौल ना बनाया जाए. यह पहली बार नहीं है और जानता हूं कि आखिरी बार भी नहीं है, लेकिन मुझे आवाज उठानी ही थी. प्लीज, जिसे आप सोर्स कहते हैं, उसे अच्छी तरह चेक कर लेना चाहिए. सोशल मीडिया का स्तर प्रत्येक दिन गिरता ही चला जा रहा है. बाकी यह आप लोगों पर निर्भर है. यह सिर्फ आपके लिए नहीं है, यह उन बहुत से लोगों के लिए है जो फेक न्यूज फैला रहे हैं."

बता दें कि ऋषभ पंत (Rishabh Pant) अब तक आईपीएल में सिर्फ दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेले हैं. साल 2021 में दिल्ली कैपिटल्स ने पंत को कप्तान बनाया था. आईपीएल 2024 में भी इसी टीम का हिस्सा थे, लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि आईपीएल 2025 में पंत दिल्ली कैपिटल्स का साथ छोड़ सकते हैं. हालांकि अब देखने योग्य है कि दिल्ली कैपिटल्स इस बार भी पंत को अपने साथ जोड़ती है या कोई अन्य टीम उन्हें खरीदेगी.

यह भी पढ़ें:  IND vs BAN: कानपुर टेस्ट से पहले अलग अवतार में नजर आए ऋषभ पंत, मिल सकती है ये जिम्मेदारी

यह भी पढ़ें:  IPL 2025 के मेगा ऑक्शन में इन 2 युवा खिलाड़ियों पर टीमें लगा सकती हैं बड़ा दांव

Rishabh Pant Virat Kohli IPL 2025 rcb Rishabh Pant RCB
Advertisment
Advertisment