Advertisment

IPL 2025 Mega Auction: ऋतुराज गायकवाड़ का कटेगा पत्ता, ऋषभ पंत बनेंगे CSK के नए कप्तान! लेटेस्ट अपडेट ने किया सबका हैरान

IPL 2025 Mega Auction: आईपीएल 2025 में चेन्नई सुपर किंग्स का कप्तान कौन होगा? आइए आपको बताते हैं कि चेन्नई के कप्तान से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट क्या कहती है...

author-image
Sonam Gupta
New Update
ipl 2025 mega auction rishabh pant

IPL 2025 Mega Auction: आईपीएल 2025 से पहले मेगा ऑक्शन होगा, जिसमें कई बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे. इस बीच दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत से जुड़ी बड़ी जानकारी सामने आ रही है कि वह अपकमिंग सीजन में दिल्ली से अलग हो सकते हैं. इतना ही नहीं रिपोर्ट्स की मानें, तो पंत आईपीएल 2025 में चेन्नई सुपर किंग्स के खेले में शामिल हो सकते हैं. 

Advertisment

ऋषभ पंत छोड़ेंगे दिल्ली का साथ

आईपीएल 2025 से पहले दिल्ली कैपिटल्स ने हेड कोच रिकी पोंटिंग को बाहर कर दिया. पोंटिंग के जाने के बाद से ही खबरें आ रही हैं कि ऋषभ पंत दिल्ली का साथ छोड़ सकते हैं. पंत लंबे वक्त से दिल्ली के साथ हैं. मगर, अब IPL 2025 Mega Auction के बाद उनकी टीम बदल सकती है. हालांकि, अब तक फ्रेंचाइजी या खिलाड़ी की ओर से इस तरह की कोई अपडेट नहीं दी गई है.

चेन्नई से जुड़ेंगे पंत

रिपोर्ट्स की मानें, तो महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल 2025 के बाद संन्यास ले सकते हैं. ऐसे में माही के रिटायरमेंट के बाद टीम को एक तेजतर्रार विकेटकीपर की जरूरत होगी. ऋषभ CSK की इस जरूरत को पूरा कर सकते हैं.

इस बात में कोई संदेह नहीं है कि पंत का झुकाव हमेशा से ही धोनी के प्रति रहा है. ऐसे में यदि CSK अप्रोच करती है, तो पंत चेन्नई के खेमे में शामिल होने का मौका छोड़ना नहीं चाहेंगे. इस बीच ताजा रिपोर्ट ये सामने आ रही है कि यदि चेन्नई सुपर किंग्स ऑक्शन में किसी बड़े प्लेयर को टारगेट नहीं कर पाती है, तो टीम पंत को कप्तान के रूप में भी कंसीडर कर सकती है. 

ऋतुराज गायकवाड़ की कप्तानी में नहीं दिखा दम

आईपीएल 2024 में चेन्नई सुपर किंग्स की कमान ऋतुराज गायकवाड़ को सौंपी गई थी. लेकिन खबरों की मानें, तो फ्रेंचाइजी बदलाव की ओर देख रही है. दरअसल, पिछले सीजन गायकवाड़ ने 14 मैचों में CSK की कप्तानी की, जहां 7 मैचों में वह टीम को जीत दिला पाए और 7 मैचों में टीम को हार का सामना करना पड़ा.

 गायकवाड़ की कप्तानी में चेन्नई प्लेऑफ के लिए भी क्वालीफाई नहीं कर सकी और 5वें स्थान पर रहते हुए टूर्नामेंट से बाहर हुई थी. कुल मिलाकर गायकवाड़ की कप्तानी में कुछ खास दम नहीं दिखा.

ये भी पढ़ें: IPL 2025 Mega Auction: मेगा ऑक्शन में उतरेगा 1 ऐसा खिलाड़ी, जिसके लिए पूरा पर्स खाली करने को तैयार हो जाएंगी 9 टीमें!

ipl news in hindi updates today sports news in hindi latest ipl news in hindi Indian Premier League 2025 आईपीएल 2025 आईपीएल IPL 2025 mega auction Latest Sports news in hindi IPL 2025 ipl indian premier league
Advertisment
Advertisment