Advertisment

Rishabh Pant : IPL से पहले ही मैच फिट हो जाएंगे पंत, सामने आई खुश कर देने वाली अपडेट

Rishabh Pant : स्टार विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत जल्द ही मैदान पर लौटने वाले हैं... उनकी फिटनेस पर एक खुश कर देने वाली अपडेट सामने आई है...

author-image
Sonam Gupta
एडिट
New Update
Rishabh Pant Fitness Update

Rishabh Pant Fitness Update( Photo Credit : Social Media)

Rishabh Pant : भारतीय टीम के स्टार विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत की फिटनेस से जुड़ी ताजा अपडेट सामने आई है, जिसे जानकर क्रिकेट फैंस खुशी से झूम उठेंगे. असल में, रिपोर्ट्स के हवाले से खबर सामने आई है कि ऋषभ पंत का एंकल और घुटना पूरी तरह से ठीक हो गया है. इतना ही नहीं उन्होंने विकेट के पीछे ड्रिल्स प्रैक्टिस की, जो पूरी तरह से पॉजिटिव रही है. साथ ही पंत मैदान पर कब वापसी करेंगे, इसपर भी अपडेट सामने आई है.

Advertisment

मैच फिट कब तक हो जाएंगे ऋषभ पंत

पिछले साल के आखिर में हुए भीषण कार हादसे के बाद से एक्शन से बाहर चल रहे विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत की फिटनेस पर अक्सर अपडेट आती रहती हैं. अब रिपोर्ट्स के अनुसार आई लेटेस्ट अपडेट के हिसाब से पंत का एंकल और घुटना बिलकुल ठीक हो गया है और स्टंप के पीछे सिट-अप ड्रिल्स प्रैक्टिस बहुत अच्छा रहा है. इतना ही नहीं अच्छी खबर ये है कि पंत जनवरी के आखिरी सप्ताह में शुरू होने वाली इंग्लैंड टेस्ट सीरीज तक मैच फिट हो जाएंगे. लेकिन, वह आईपीएल 2024 के साथ ही वापसी करेंगे. चूंकि, बीसीसीआई उन्हें लेकर कोई रिस्क नहीं लेना चाहती. 

ये भी पढ़ें : Hardik Pandya : हार्दिक को कप्तान बनाना है MI का सही फैसला, आंकड़ें देख आपको भी हो जाएगा यकीन

Advertisment

IPL 2024 में इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर शामिल हो सकते हैं पंत

PL 2024 के साथ ही ऋषभ पंत मैदान पर लौट सकते हैं. मगर, रिपोर्ट्स की मानें, तो वह बतौर इम्पैक्ट प्लेयर मैदान पर नजर आ सकते हैं. वैसे तो पंत पूरी तरह फिट हो चुके हैं, मगर दिल्ली कैपिटल्स एक बार में अपने स्टार प्लेयर पर पूरा प्रेशर नहीं डालना चाहेगी. ऐसे में पंत इम्पैक्ट प्लेयर के रूप में मैदान पर बल्लेबाजी के लिए आ सकते हैं. हालांकि, अब हर कोई ये जानने के लिए उत्सुक होगा कि यदि पंत बतौर इम्पैक्ट प्लेयर खेलते हैं, तो क्या अब टीम की कमान वह खुद संभालेंगे? या फिर डेविड वॉर्नर ही दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान बने रहेंगे. तो इसका जवाब तय है कि पंत आगामी सीजन में जब मैदान पर लौटेंगे, तो वह DC की कमान संभालते दिख सकते हैं.

ये भी पढ़ें : Mohammed Shami : IPL में गुजरात शमी को देता है बेहद कम पैसे, राशिद की सैलरी से आधी भी नहीं है रकम

Advertisment

Source : Sports Desk

ipl 2024 news IPL 2024 ipl-news-in-hindi ipl-updates rishabh pant kab shuru karenge khelna cricket news in hindi sports news in hindi ipl ipl updates in hindi Rishabh pant news
Advertisment
Advertisment