IPL 2025 : ऋषभ पंत छोड़ने जा रहे है Delhi Capitals का साथ? सामने आया बड़ा अपडेट

IPL 2025: कार एक्सीडेंट से रिकवर होने के बाद ऋषभ पंत ने आईपीएल 2024 से मैदान पर वापसी की और दिल्ली कैपिटल्स की कमान भी संभाली. हालांकि अब पंत को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है.

author-image
Roshni Singh
New Update
Rishabh Pant IPL 2025

Rishabh Pant( Photo Credit : Social Media)

IPL 2025: आईपीएल 2025 की चर्चाएं शुरू हो गई है. इंडियन प्रीमियर लीग 2025 की मेगा ऑक्शन इसी साल के आखिरी में हो सकता है. हालांकि अभी तक इसका शेड्यूल सामने नहीं आया है. इसी बीच दिल्ली कैपिटल्स ने अपने कोच रिंकी पोटिंग को हटाने का ऐलान कर दिया है. वहीं एक और बड़ी खबर सामने आ रही है कि कप्तान ऋषभ पंत भी आईपीएल 2025 से पहले ही टीम का साथ छोड़ सकते हैं. 

Advertisment

IPL 2025 सीजन से पहले मेगा ऑक्शन का आयोजन होना है. जिसमें दुनियाभर के कई खिलाड़ी हिस्सा लेंगे. वहीं हर फ्रेंचाइजी के स्क्वॉड में बड़े फेरबदल होने तय हैं. इस दौरान कुछ टीमें अपना कप्तान भी बदल सकती है. इसी बीच दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत को लेकर अफवाहों को बाजार गर्म हो गया है. ऐसा बताया जा रहा है कि पंत दिल्ली की टीम को छोड़ सकते हैं.

दिल्ली कैपिटल्स छोड़कर जाएंगे ऋषभ पंत?

कार एक्सिडेंट की वजह से लंबे समय बाद ऋषभ पंत ने आईपीएल 2024 से मैदान पर वापसी की. उन्होंने वापसी करते ही दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान की कमान संभाली और टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई. हालांकि, अच्छी शुरुआत के बाद वह दिल्ली कैपिटल्स को प्लेऑफ में पहुंचाने में कामयाब नहीं हो सके. अब Delhi Capitals ने 7 साल से कोच रहे रिकी पोटिंग को कोच के पद से हटा दिया है. इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर पंत को लेकर भी अफवाहें शुरू हो गई है.

सोशल मीडिया पर दावा किया है कि ऋषभ पंत आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन से पहले दिल्ली कैपिटल्स को छोड़ देंगे. यह भी दावा किया गया है कि पंत चेन्नई सुपर किंग्स में एमएस धोनी की जगह लेंगे. वहीं दूसरी ओर यह भी दावा किया जा रहा है कि रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस को छोड़कर सीएसके में शामिल होंगे और कप्तानी की कमान संभालेंगे. हालांकि अभी तक ये सिर्फ अफवाहें हैं. 

यह भी पढ़ें: युवराज, रैना और हरभजन के 'तौबा-तौबा' गाने के डांस पर बड़ा विवाद, भज्जी को सरेआम मांगनी पड़ी माफी

यह भी पढ़ें: Champions Trophy 2025 : PCB ने BCCI से कर दी ये बड़ी डिमांड, इस मुद्दे पर मांगा लिखित में जवाब

Source : Sports Desk

Rishabh Pant IPL 2025 IPL 2025 ipl-news-in-hindi Delhi Capitals IPL 2025 आईपीएल 2025 delhi-capitals दिल्ली कैपिटल्स indian premier league Rishabh Pant
Advertisment